उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रॉपर्टी डीलरों की पिटाई से अधेड़ की मौत

By

Published : Apr 2, 2021, 4:58 PM IST

रायबरेली में जमीन विवाद में दो आरोपियों ने सीटू के साथ मारपीट की. इसके बाद वे उसे घायल अवस्था में हाइवे पर छोड़कर फरार हो गए. जिला अस्पताल में ईलाज के दौरान सीटू की मौत हो गई. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रॉपर्टी डीलिंग को लेकर विवाद
प्रॉपर्टी डीलिंग को लेकर विवाद

रायबरेली: भदोखर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को मुंशीगंज निवासी सीटू हाइवे किनारे घायल अवस्था मे मिला. परिजनों ने उसे ईलाज के लिए बेला भेला पीएचसी पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. जिला अस्पताल में ईलाज के दौरान सीटू की मौत हो गई. घटना से आक्रोशित परिजन ग्रामीणों के साथ एसपी आफिस पहुंच गए और ऑफिस का घेराव किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को समझा बुझा कर शांत कराया.

सीटू की जमीन का एग्रीमेंट कस्बा निवासी बाबा भट्ठी और आनन्द कराया था, लेकिन एग्रीमेंट समाप्त हो गया और उन्होंने सीटू को पैसा नहीं दिया. इसी को लेकर दोनों पक्षो में विवाद चल रहा था. शुक्रवार को वो सीटू को अपने साथ ले गए और उसे घायल अवस्था में हाइवे पर छोड़कर फरार हो गए. मामले में पुलिस ने बाबा भट्ठी को गिरफ्तार कर लिया है और अभी आनन्द फरार चल रहा है. एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि "प्रॉपर्टी डीलिंग के विवाद में पैसों के लेंन देन में सीटू के साथ मारपीट की गई है. जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गई. मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है दूसरे की तलाश की जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details