उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमिका की ससुराल पहुंचे प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस को बताया घर में चोर घुस आया था...

By

Published : Dec 4, 2021, 3:16 PM IST

रायबरेली के डीह थाना क्षेत्र में प्रेमिका से मिलने ससुराल पहुंचे प्रेमी को पीट-पीटकर ससुरालियों ने मार डाला. ससुरालीजनों ने पुलिस को बताया कि घर में चोर घुस आया था. जांच में सारा मामला सामने आ गया. पुलिस ने प्रेमिका और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रेमिका की ससुराल पहुंचे प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या.
प्रेमिका की ससुराल पहुंचे प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या.

रायबरेलीःडीह थाना क्षेत्र में प्रेमिका से मिलने उसकी ससुराल पहुंचे प्रेमी को सुसरालीजनों ने पकड़ लिया. इसके बाद उसको पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस को सूचना दी गई कि घर में चोर घुस आया था, उसे ही पकड़ा था. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी. सूचना पर पहुंचे मृतक के पिता ने ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर प्रेमिका और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पुलिस के मुताबिक जिले के डीह थाना क्षेत्र के टेकारी दांदू गांव निवासी अंकित यादव का गांव की ही एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था. बीती रात महिला के पति और देवर ने अंकित को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई. अंकित की मौत के बाद परिजनों में अफरा तफरी मच गई. उन्होंने इस मामले की सूचना डायल 112 को दी. पुलिस को बताया कि घर में चोर घुस आया था, उसे ही पकड़ा है.

ये भी पढ़ेंः PM मोदी की रैली में देहरादून जा रही बस और कार में भिड़ंत, तीन लोगों की मौत

एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव ने यह जानकारी दी.

मौके पर पहुची पुलिस ने जब मामले की जांच की तो खुलासा हुआ कि गांव के दिनेश की पत्नी व मृतक का प्रेम प्रसंग चल रहा था. दिनेश और उसके भाई ने उसे पकड़कर जमकर पीट दिया, इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

अंकित के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दिनेश और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्यारोपी भाई की तलाश की जा रही है. इस बारे में एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव का कहना है कि मृतक का महिला से प्रेम प्रसंग था. दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक की तलाश जारी है.



ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details