उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी में भीषण सड़क हादसा, डीएम की गाड़ी में हाई स्पीड वैन ने मारी टक्कर

By

Published : Nov 29, 2022, 7:50 AM IST

Updated : Nov 29, 2022, 7:57 AM IST

सोमवार देर शाम रायबरेली में सड़क दुर्घटना (road accident in raebareli) हो गयी. प्रयागराज जिलाधिकारी की कार में एक तेज रफ्तार वैन ने टक्कर मार दी थी. इसमें ड्राइवर घायल हो गया.

Etv Bharat
Etv Bharatroad accident in raebareli

रायबरेली:सोमवार देर शाम रायबरेली के बछरांवा थाना क्षेत्र के चूरूवा मंदिर के पास रास्ट्रीय राजमार्ग लखनऊ प्रयागराज पर उस समय एक हादसा हो गया, जब प्रयागराज जिलाधिकारी की कार में एक तेज रफ्तार वैन ने टक्कर मार दी. गनीमत ये रही कि जब हादसा हुआ, तो डीएम संजय खत्री व परिवार के लोग गाड़ी में नहीं थे. लेकिन गाड़ी में मौजूद ड्राइवर अजय कुमार मामूली रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे तत्काल इलाज के लिए सीएचसी बछरांवा पहुंचाया. साथ ही जिलाधिकारी (Prayagraj DM Car Accident) और उनके परिवार को दूसरी गाड़ी से प्रयागराज के लिए रवाना किया गया.

जानकारी के अनुसार प्रयागराज के ज़िलाधिकारी संजय खत्री के वाहन को चुरवा के पास एक वैन ने टक्कर (road accident in raebareli) मार दी. उस वक्त संजय खत्री अपने परिवार के साथ लखनऊ से प्रयागराज के लिए लौट रहे थे. रास्ते में पड़ने वाले चूरूवा मंदिर में दर्शन के लिए गए हुए थे. इसमें उनका चालक अजय कुमार मामूली रूप से घायल हो गया. बछरावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उसका प्राथमिक उपचार कराने के बाद घर भेज दिया गया.

यह जानकारी उप ज़िलाधिकारी महाराजगंज धीरज श्रीवास्तव ने दी. ज़िलाधिकारी रायबरेली माला श्रीवास्तव ने तत्काल इस घटना का संज्ञान लेते हुए उप ज़िलाधिकारी तथा अन्य सम्बंधित अधिकारियों को मौके पर भेजा और उचित उपचार के निर्देश दिए. उप ज़िलाधिकारी महाराजगंज ने बताया कि प्रयागराज के ज़िलाधिकारी सोमवार देर शाम लखनऊ से प्रयागराज जा रहे थे. जिस समय हाईवे पर स्थित चुरवा स्थित मंदिर में दर्शन करने गए हुए थे. उसी समय एक वाहन ने उनकी खड़ी कार को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में ड्राइवर के अलावा किसी को को भी चोट नहीं आई थी.

ये भी पढ़ें- कमजोर दिल वाले न देखें ये वीडियो, 20 सेकंड मौत का तांडव LIVE

Last Updated : Nov 29, 2022, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details