उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शोहदों की ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती ने खाया जहरीला पदार्थ, हालत गंभीर

By

Published : Dec 30, 2022, 2:14 PM IST

जहरीला पदार्थ

रायबरेली में युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया. बताया जा रहा है कि दो युवकों द्वारा उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है. जिससे परेशान होकर उसने यह कदम उठाया है.

डॉक्टर ने बताया युवती की हालत गंभीर है

रायबरेली: शहर में ब्लैकमेलिंग से परेशान एक युवती ने शनिवार को जहरीला पदार्थ (girl consumed poison) खा लिया. बताया जा रहा है कि गांव के ही दो युवकों द्वारा युवती को ब्लैकमेल किया जा रहा है. जिससे परेशान होकर पहले तो युवती ने घर छोड़ा फिर जहरीला पदार्थ खा लिया. युवती की हालत बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उसका इलाज जारी है. फिलहाल पुलिस ने मामला गैर जनपद का होने के कारण उन्नाव की पुलिस को मामले से अवगत करा दिया है.

उन्नाव के मौरावां थाना क्षेत्र (Maurawan police station area) के अंतर्गत रहने वाली युवती का आरोप है कि गांव के ही दो युवक 3-4 महीने से उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं. कहा कि युवक उस पर अन्य युवक पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराने का दबाव बना रहे है. उनकी बात नहीं मानने पर धमकी देते है. जिससे तंग आकर वह बिना किसी को बताए 15 दिन पहले अपने रिश्तेदार के घर रायबरेली के गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र आ गई. फिर कही अन्य जगह जाकर उसने जहरीला पदार्थ खा लिया.

वहीं, युवती की हालत बिगड़ती देख आनन-फानन में एक युवक से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया. ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने मामले की सूचना पुलिस को दी और इलाज शुरू कर दिया. इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला अस्पताल के चिकित्सक डॉ अनुराग ने बताया कि युवती ने जहरीला पदार्थ खाया था. जिसके चलते उसकी हालत गंभीर है गई. फिलहाल उपचार किया जा रहा है. बता दें कि, मामला उन्नाव का होने के कारण पुलिस ने मौरावां पुलिस को मामले से अवगत करा दिया है.

यह भी पढ़ें-आवारा कुत्तों के हमले से प्रयागराज में 21 हिरणों की मौत का मामला, तीन कर्मचारी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details