उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दोस्त ही निकला लापता युवक का हत्यारा

By

Published : Jan 18, 2021, 9:31 PM IST

यूपी के रायबरेली में दिसंबर माह में लापता हुए युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी को पकड़ लिया है. आरोपी ने पैसे के लिए युवक की हत्या कर दी. वहीं पुलिस ने आरोपी को तो गिरफ्तार कर लिया है लेकिन युवक का शव बरामद नहीं कर सकी.

दोस्त ही निकला लापता युवक का हत्यारा
दोस्त ही निकला लापता युवक का हत्यारा

रायबरेली: यूपी की रायबरेली की भदोखर थाना क्षेत्र की पुलिस ने दिसंबर माह से लापता युवक की हत्या का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए उसके ही एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से लापता युवक की बाइक की चाभियों का गुच्छा बरामद हुआ है. वहीं पुलिस अभी तक हत्या के बाद भी युवक के शव काे बरामद नहीं कर पाई है.

23 दिसंबर से लापता था जोगेंद्र
दरअसल, सलोन कोतवाली क्षेत्र के बराडीह निवासी रोहन लाल ने 27 दिसम्बर को भदोखर थाने में पुत्र जोगेंद्र के लापता होने की तहरीर दी थी. तहरीर में रोहन लाल ने बताया कि उसका पुत्र शटरिंग का काम करता है. 23 दिसंबर को वह घर से निकला था, उसके बाद वह लौटा नहीं. जबकि उसकी बाइक भदोखर थाना क्षेत्र में नहर के पुल के पास मिली है.

पुलिस ने युवक की हत्या का किया खुलासा
पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी. सर्विलांस की मदद व मुखबिरी से मामले की सुई जोगेंद्र के साथी धर्मेश यादव की ओर घूमती नजर आई, जोकि भदोखर के कचौन्दा मोहद्दीपुर का निवासी था. वह जोगेंद्र के साथ शटरिंग का काम करता था.

अभी तक शव नहीं हुआ बरामद
पुलिस ने धर्मेश को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने जोगेंद्र की हत्या किए जाने की बात कबूली. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने उसके पास से जोगेंद्र की बाइक की चाभियों का गुच्छा और कई टुकड़ों में आधार कार्ड बरामद किया. पुलिस ने गुमशुदगी के मामले में हत्या की धारा बढ़ा दी है. वहीं मामले का खुलासा तो हो गया है लेकिन जोगेंद्र का शव अभी तक पुलिस को बरामद नहीं हुआ है.

पैसे के लिए की हत्या
अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव की माने तो जोगेंद्र ने अपने शटरिंग के सामान को आरोपी को बेच दिया था. जिस पर आरोपी धर्मेश ने उसे कुछ पैसा दे दिया था. बाकी पैसे के लिए वो दबाव बना रहा था. इस पर आरोपी ने उसे पैसे देने के नाम पर बुलाया और उसके सिर पर डंडे से वार कर उसे नहर में फेंक दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details