उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली में सुनार के बेटे ने तेजाब को पानी समझ दुकान से बाहर फेंका, छात्रा समेत चार बच्चे झुलसे

By

Published : May 12, 2023, 5:31 PM IST

रायबरेली में सुनार के बेटे ने दुकान में रखे तेजाब को पानी समझकर फेंक दिया. यह तेजाब दुकान के सामने से गुजर रहीं छात्रा समेत चार छात्रों पर गिरा. चारों बुरी तरह से झुलस गए हैं. उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Etv bharat
Etv bharat

रायबरेलीः रायबरेली में शुक्रवार को उस समय हड़कम्प मच गया जब प्राथमिक विद्यालय की एक बच्ची समेत चार छात्र तेजाब से झुलस गए हैं. बच्चों में दो की हालत गंभीर है. सभी छात्रों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

चिकित्सक ने दी यह जानकारी.

मामला मिल एरिया थाना इलाके के हरदासपुर प्राथमिक विद्यालय का है. यहां स्कूल की छुट्टी होने पर सभी बच्चे एक साथ घर जाने के लिए निकले थे. उसी दौरान स्कूल के आगे मुख्य मार्ग पर स्थित सुनार की दुकान के सामने चार बच्चे दुकान से फेंके गए ज्वलनशील द्रव पदार्थ की चपेट में आ गए. बच्चों के शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ पड़ने पर वह तड़पने लगे. बच्चों को आनन फानन ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस की जांच में पता चला है कि तेजाब को पानी समझकर सुनार के पांच वर्षीय बेटे ने सड़क की ओर फेंका था जिसकी चपेट में चारों बच्चे आ गए और झुलस गए.

जानकारी के अनुसार जिले के हरदासपुर प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाले रहमान, आरिफ, हुसैन व तबस्सुम विद्यालय की छुट्टी होने पर जब अपने घर वापस जा रहे थे तभी मुख्य सड़क पर एक सुनार की दुकान से अचानक से एक ज्वलनशील पदार्थ फेंका गया. वह ज्वलनशील पदार्थ चारों बच्चों पर गिर गया. चारों बुरी तरह से तड़पने लगे. उन्हें आनन फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुचाया गया, जहां दो बच्चों की हालत गंभीर देख उन्हें भर्ती कर लिया गया है.

वहीं, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और उसने मामले की जांच शुरू कर दी. शुरुआती जांच में पता चला कि सुनार की दुकान पर आभूषण साफ करने के लिए गिलास में रखे हुए तेजाब को पानी समझकर सुनार के पांच वर्षीय बेटे ने सड़क की ओर फेंका था जिसकी चपेट में चारों बच्चे आ गए और झुलस गए.


ये भी पढ़ेंः CBSE board 10th result 2023: सीबीएसई बोर्ड 10वीं का परिणाम घोषित, 93.12 प्रतिशत विद्यार्थी उत्तीर्ण, लड़कियों का बेहतर प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details