उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली में पंचायत अध्यक्ष पर महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप, FIR दर्ज

By

Published : May 25, 2023, 12:03 PM IST

रायबरेली के नसीराबाद नगर पंचायत अध्यक्ष मोहम्मद अली पर शारीरिक शोषण का आरोप में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

नसीराबाद नगर पंचायत अध्यक्ष मोहम्मद अली
नसीराबाद नगर पंचायत अध्यक्ष मोहम्मद अली

रायबरेली: हाल ही प्रदेश में संपन्न हुए निकाय चुनाव में जिले के नसीराबाद नगर पंचायत से मोहम्मद अली अध्यक्ष निर्वाचित हुए. लेकिन, महज कुछ दिनों बाद ही उनकी मुसीबत बढ़ गई और एक महिला ने अली पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया दिया. मामला की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने नसीराबाद नगर पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी. वहीं, महिला के आरोपों को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया, जबकि दो दिनों में नव निर्वाचित पंचायत अध्यक्ष का शपथ ग्रहण कार्यक्रम भी प्रस्तावित है.

नसीराबाद नव निर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष मोहम्मद अली पर डरा धमका कर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी. महिला ने पुलिस को बताया कि वह मिल में मजदूरी करने गए थे. उसी दौरान उसके साथ शारीरिक शोषण किया गया. जब उसने शोर मचाना चाहा, तो उसने पिस्टल लगा दी और जान से मारने की धमकी दी.

ये भी पढ़ेंःजेठ पर आया दिल तो पति की हत्या कर फंदे से लटकाया, ऐसे हुआ खुलासा

हालांकि इस मामले पर जब नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है. पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि महिला ने नगर पंचायत अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करायी है. मामले की विवेचना की जा रही है. जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःगूंगी और बहरी बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में दोषी को आजीवन कारावास

ये भी पढ़ेंःबाराबंकी से मुंबई ले जाकर किशोरी का धर्म परिवर्तन कर करना चाह रहा था शादी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details