उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दबंगई कर रहे युवक को पिस्टल सहित ग्रामीणों ने दबोचा, जमकर की पिटाई

By

Published : May 20, 2021, 1:24 PM IST

रायबरेली के हरचंदपुर थाना क्षेत्र में दबंगों ने एक शख्स की जमकर पिटाई कर दी. आरोपियों ने जान से मारने के उद्देश्य से उस पर पिस्टल तान दी. हालांकि एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.

रायबरेली में युवक की पिटाई
रायबरेली में युवक की पिटाई

रायबरेली: जिले में दबंग खुलेआम खाकी को चुनौती दे रहे हैं और पुलिस इन पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है. जिले में अवैध असलहों व पिस्टलों की लगातार आवक हो रही है, लेकिन इन पर कोई रोक नहीं लगा पा रही है. ताजा मामला हरचंदपुर थाना क्षेत्र स्थित डिहवा गांव का है. यहां बुधवार की शाम एक व्यक्ति पर तीन बाइक पर सवार बदमाशों ने हमला बोल दिया. उसे पीटने के बाद जान से मारने के उद्देश्य से पिस्टल तान दी. युवक के शोर मचाने पर ग्रामीण घटना स्थल की ओर दौड़े. ये देख आरोपी वहां से भाग निकले. हालांकि पिस्टलधारी एक आरोपी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया. जिसकी पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया.

गांव के बाहर ही शख्स पर हमला
हरचंदपुर थाना क्षेत्र के डिहवा गांव निवासी अमोल सिंह अपने घर की ओर जा रहे थे. तभी गांव से कुछ दूरी पर बाइकों से आए 6 से 7 युवकों ने उन्हें घेर लिया. कहासुनी के बाद गाली-गलौज और फिर अमोल की पिटाई करने. इसी बीच उनमें से अभिषेक यादव नाम के शख्स ने अमोल की कनपटी से पिस्टल सटाकर जान से मारने की धमकी देने लगा.

इसे भी पढ़ें-कार सवारों ने दो युवकों को पीटकर किया घायल, FIR दर्ज

ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा आरोपी
अमोल के शोर मचाने पर ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े. गांव से लोगों को आते देख युवक वंहा से भागने की कोशिश करने लगे. पांच युवक तो भागने में कामयाब रहे, लेकिन उनमें से एक पकड़ा गया. जिसकी जमकर धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. वहीं किसी ने प्रकरण का एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिससे पुलिसिंग की पोल खुल गई. हरचंदपुर थाना प्रभारी राकेश सिंह ने दूरभाष पर बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को जेल भेजा जा रहा है. साथ ही उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details