उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पंचायत के दौरान पति ने पत्नी के प्रेमी पर फरसे से किया हमला

By

Published : Jun 19, 2023, 10:12 PM IST

रायबरेली में प्रेम प्रसंग में एक युवक पर फरसे से हमला कर आरोपी फरार हो गया. जिला अस्पताल में युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.

रायबरेली
रायबरेली

रायबरेली: जनपद के सरेनी थाना क्षेत्र के दशा रानी मंदिर के पास सोमवार को एक युवक पर फरसे से हमला कर दिया गया. हमला करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घायल युवक परिजनों ने इलाज के लिए सरेनी सीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां युवक की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने रायबरेली जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

जानकारी के अनुसार सरेनी थाना क्षेत्र के सरेनी निवासी राहुल जयसवाल का एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसकी जानकारी होने पर महिला के पति ने गांव के बाहर दशा रानी मंदिर के पास एक पंचायत बुलाई थी. वहां परिवार का राहुल भी अपने परिजनों के साथ मौजूद था. पंचायत के दौरान अचानक महिला के पति ने राहुल पर फरसे से हमला बोल दिया. इस हमले में गले और पेट में चोट लगने से राहुल लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा. हमला करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. परिजन तुरंत घायल को लेकर सीएचसी पहुंचे. जहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने उसे रायबरेली जिला अस्पताल रेफर कर दिया. अस्पताल में युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.

रायबरेली जिला अस्पताल के चिकित्सक डॉ. अतुल पांडेय ने बताया कि सीएचसी सरेनी से राहुल नाम के युवक को इलाज के लिए लाया गया है. युवक के गले और पेट में किसी औजार से वार किया गया है. युवक का इमरजेंसी वार्ड में इलाज किया जा रहा है. यहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें- पेड़ से आम तोड़ रही साली और पत्नी को पति ने मारी गोली, एक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details