उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, होटल में मिला आपत्तिजनक सामान

By

Published : Jun 22, 2023, 12:55 PM IST

रायबरेली में पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए 3 युवतियों समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. कुछ दिनों पहले अलीगढ़ जिले में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था.

Rae Bareli sex racket
Rae Bareli sex racket

सीओ महराजगंज अरुण नौहर ने छापेमारी की दी जानकारी

रायबरेलीःजिले की हरचन्दपुर थाना पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया. बुधवार देर रात पुलिस ने लखनऊ-प्रयागराज नेशनल हाइवे पर एक होटल में छापेमारी की कार्रवाई की. यहां पुलिस को 3 युवतियां और 2 पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले. इसके साथ ही पुलिस को मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुईं. पुलिस टीम ने होटल संचालक समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

सीओ महराजगंज अरुण नौहर ने बताया कि थाना हरचन्दपुर क्षेत्र के वृंदावन होटल में सेक्स रैकेट की सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर उन्होंने हरचन्दपुर थाना प्रभारी और महिला कांस्टेबल के साथ होटल में छापा मारा. पुलिस को देख होटल में अफरा-तफरी मच गई. पुलिस ने कमरों की तलाशी लेनी शुरू की, तो वहां 3 युवतियां और 2 युवक आपत्तिजनक हालत में मिले. कमरे में आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई. पुलिस ने सभी को कब्जे में लेकर होटल संचालक, युवतियों और दोनों युवकों गिरफ्तार कर लिया गया. मामले में मुकदमा दर्ज कर उसकी जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ेंःअलीगढ़ में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, होटल से मिलीं सेक्सवर्धक दवाएं और आपत्तिजनक चीजें

स्थानीय लोगों का कहना है कि रायबरेली के लखनऊ-प्रयागराज नेशनल हाइवे पर कई होटल संचालित है. यहां आये दिन अराजक तत्वों के जमावड़ा लगा रहता है. यहां सेक्स रैकेट की भी चर्चा खूब रहती थी. पुलिस को उन पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. गौरतलब है कि बीते दिनों अलीगढ़ में भी पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडा फोड़ किया था.

ये भी पढ़ेंःरजिस्ट्रार ने युवती से किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details