उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Watch Video : नशे में टल्ली युवती ने सड़क पर किया हंगामा, ईंट से बाइक सवार पर हमला

By

Published : Aug 18, 2023, 4:39 PM IST

रायबरेली में नशे में चूर एक युवती ने बीच सड़क पर हंगामा ( Rae Bareli Drunk girl ruckus) कर दिया. इससे लोगों में अफरातफरी मची रही. युवती ने एक बाइक सवार पर हमला भी किया. मामले से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

युवती ने बीच सड़क पर किया हंगामा.
युवती ने बीच सड़क पर किया हंगामा.

युवती ने बीच सड़क पर किया हंगामा.

रायबरेली :शहर कोतवाली क्षेत्र के मधुबन क्रासिंग पर नशे में टल्ली एक युवती ने बीच सड़क पर जमकर हंगामा किया. उसने एक बाइक सवार पर ईंट से हमला भी किया. इसमें वह बाल-बाल बचा. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए भेजा है. मामले से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें युवती हंमामा करती और लोगों को गालियां देती नजर आ रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बाइक सवार पर किया हमला :मामला मधुबन क्रासिंग का है. वीडियो हाल ही का बताया जा रहा है. नशे में चूर एक युवती सड़क पर हंगामा करने लगी. वह लोगों से उलझ रही थी. सदर कोतवाल संजय त्यागी ने बताया कि युवती हाथ में ईंट लेकर आने-जाने वाले राहगीरों पर फेंक रही थी. ईंट लेकर उसने एक बाइक सवार पर हमला कर दिया. इसमें वह बाल-बाल बचा. युवती होने के कारण किसी ने भी उसे रोकने की कोशिश नहीं की. कुछ लोगों ने मोबाइल से उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने युवती के परिजनों को भी घटना के बारे में बताया.

पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए भेजा :वायरल वीडियो में युवती जींस-टीशर्ट पहने हाथ में ईंट लिए नजर आ रही है. उसने चप्पल या सैंडल भी नहीं पहन रखी है. वह हर आने-जाने वाले को गालियां दे रह है. एक बाइक सवार गुजारा तो उस पर ईंट से हमला कर दिया. गनीमत रही कि ईंट बाइक सवार को नहीं लगी. बाइक सवार बाइक को खड़ी कर युवती के पास पहुंचा तो युवती उसे गालियां देने लगी. युवती बस स्टॉप के नजदीक की रहने वाली बताई जा रही है. सदर कोतवाल ने बताया कि युवती के मेडिकल के लिए भेजा गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :कमाने गए युवक की अरब देश में मौत, परिजनों ने शव लाने के लिए CM योगी से लगाई गुहार

रायबरेली में जयमाल से पहले प्रेमी संग भागी दुल्हन, दुखी दूल्हे ने की जान देने की कोशिश

ABOUT THE AUTHOR

...view details