उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Raebareli News: जेल में बंद कैदी ने की आत्महत्या, पॉक्सो एक्ट में हुई थी गिरफ्तारी

By

Published : Aug 2, 2023, 6:24 PM IST

रायबरेली जिला जेल में पॉक्सो मामले में बंद एक बंदी ने आत्महत्या कर ली. बंदी के आत्महत्या की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया.

रायबरेली
रायबरेली

रायबरेली: जिला जेल में बुधवार को एक बंदी के आत्महत्या करने की सूचना पर हड़कंप मच गया. जेल प्रशासन ने तत्काल मामले की जानकारी बंदी के परिजनों को दी. मौके पर पहुंचे परिजनों में चीख-पुकार मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

रायबरेली जिला जेल में पॉक्सो एक्ट में जगतपुर क्षेत्र के छीछे मऊ गांव निवासी श्यामू उर्फ इरफान 9 जुलाई से बंद था. बुधवार की दोपहर बंदी ने अपने बैरक 3 डी में आत्महत्या कर ली. बंदी के आत्महत्या करने की सूचना पर जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. जेल प्रशासन ने तुरंत मामले की जानकारी मृतक बंदी इरफान के परिजनों को दी. सूचना पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंच गए. इरफान का शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया.

जेलर सत्य प्रकाश ने बताया कि एक बंदी जगतपुर थाना क्षेत्र निवासी पॉक्सो मामले में जेल में बंद था. बंदी का जेल में व्यवहार ठीक था. आज दोपहर उसने अपने बैरक में आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details