उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली में कल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे जनसभा, तैयारियों में जुटे भाजपा कार्यकर्ता

By

Published : Apr 24, 2023, 12:38 PM IST

यूपी के रायबरेली में मंगलवार को भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में वोट जुटाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा करेंगे. जनसभा जिले के राजकीय इंटर काॅलेज में आयोजित होगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

देखें पूरी खबर

रायबरेली :भारतीय जनता पार्टी आगामी लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में अपना परचम लहराने के लिए लगातार प्रयासरत है और वर्तमान में चल रहे निकायों चुनावों को इसकी सीढ़ी बनाकर मंजिल पर पहुंचने के लिए प्रयास कर रही है. इसी के चलते नगर पालिका के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में वोट जुटाने के लिए कल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनावी जनसभा करने के लिए पहुंच रहे हैं. भाजपा के मंत्रियों ने इसी के चलते सोमवार को पत्रकार वार्ता कर इसकी जानकारी दी. बीजेपी नगर निकाय चुनाव में जीत के लिए जोरदार प्रचार अभियान से साथ ही जनसभाएं करेगी. सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को सहारनपुर, शामली और अमरोहा में जनसभा करेंगे.

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर राजनीतिक दल कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. सोमवार को नामांकन का अंतिम दिन है, जिसके बाद बीजेपी जीत के लिए जोरदार प्रचार अभियान शुरू करेगी. बताते चलें कि भारतीय जनता पार्टी नगर निकायों के चुनावों को आगामी लोकसभा चुनावों के लिए सेमी फाइनल मानकर चल रही है. पार्टी प्रदेश की अधिकतर निकाय पदों पर जीत का परचम लहराने के लिए किसी भी तरह की कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती. इसको लेकर कार्यकर्ता जमीन पर उतरकर अपना पसीना बहा रहे हैं, वहीं मंत्रियों का भी लगातार दौरा है. मंगलवार को इसी कड़ी में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शहर के राजकीय इंटर काॅलेज में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसको लेकर जिला प्रशासन व जिला भाजपा संगठन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसी की जानकारी देने के लिए सोमवार को जिले से स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री दिनेश सिंह, दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री वीरेंद्र तिवारी व सदर भाजपा विधायिका अदिति सिंह ने शहर के एक होटल में पत्रकार वार्ता कर मुख्यमंत्री के आगमन की जानकारी दी और ये भी दावा किया कि जनसभा में लाखों का जनसमूह उपस्थित होगा.

यह भी पढ़ें : निकाय चुनाव में जीत को लेकर भाजपा की कोर ग्रुप की बैठक, जिलों में जल्द शुरू होंगी चुनावी सभाएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details