उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्मृति ईरानी ने जनता के साथ बैठकर सुना मन की बात कार्यक्रम

By

Published : Dec 27, 2020, 4:45 PM IST

Updated : Dec 27, 2020, 4:58 PM IST

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी के तीन दिवसीय दौरे पर है रविवार को अपने दौरे के आखरी दिन वह रायबरेली के डीह ब्लाक के हाजीपुर गांव में प्रधानमंत्री की मन की बात कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची.

Mann Ki Baat Program
स्मृति ईरानी ने जनता के साथ बैठकर पीएम की मन की बात कार्यक्रम को सुना

रायबरेली: केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के तीन दिवसीय दौरे के आखरी दिन रायबरेली के हाजीपुर गांव में जनता के साथ बैठकर प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात कार्यक्रम में शामिल हुई. इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याओं को भी सुना. उन्होंने रायबरेली की जनता औरअपनी ओर से प्रधानमंत्री को नव वर्ष की शुभकामनाएं भी दी. इसके बाद उनका काफिला लखनऊ के लिए रवाना हो गया.

केंद्रीय मंत्री ने जनता के साथ बैठकर मन की बात कार्यक्रम को सुना

स्मृति ईरानी ने जनता के साथ बैठकर पीएम की मन की बात कार्यक्रम को सुना. कार्यक्रम में सलोन विधायक दल बहादुर कोरी के साथ ही जिले के आलाधिकारी भी मौजूद थे. ग्रामीणों ने अपनी समस्या से संबंधित शिकायत स्मृति ईरानी से की, जिसपर उन्होंने कहा कि "यंहा पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक दोनों मौजूद है, जो आप की समस्याओं का जल्द ही निस्तारण करेंगे. मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि "प्रधानमंत्री ने इस साल वैश्विक कोरोना से एकजुट होकर सरकार के साथ खड़े होने पर नागरिकों का अभिनन्दन किया. साथ ही आने वाले वर्ष में पर्यावरण संरक्षण और वोकल फार लोकल को बढ़ाने का आव्हान किया.

Last Updated : Dec 27, 2020, 4:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details