उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अखिलेश यादव ने PM मोदी को बताया झूठा और सीएम योगी को ठहराया मंहगाई का जिम्मेदार

By

Published : Aug 16, 2023, 8:00 PM IST

Updated : Aug 16, 2023, 8:11 PM IST

रायबरेली में एक जनसभा में अखिलेश यादव ने पीएम मोदी को झूठा और सीएम योगी को महगांई का जिम्मेदार ठहराते हुए बीजेपी को वोट न देने के लिए कहा.

रायबरेली पहुंचे अखिलेश यादव ने पीएम को कहा झूठा
रायबरेली पहुंचे अखिलेश यादव ने पीएम को कहा झूठा

रायबरेली पहुंचे अखिलेश यादव ने पीएम को कहा झूठा

रायबरेली:सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुधवार को बछरांवा और गुरुबख्गंज कस्बे पहुंचे. अखिलेश यादव लखनऊ से चित्रकूट जा रहे थे तभी रास्ते में कार्यकर्ताओं का हुजूम देखकर रुक गए. कार्यकर्ताओं ने अपने नेता का फूलमाला पहनाकर स्वागत करते हुए नारेबाजी की. इस दौरान नुक्ककड़ सभा में अखिलेश यादव ने पीएम मोदी को झूठा कहा और मुख्यमंत्री योगी को किसानों के नुकसान के लिए जिम्मेदार ठहराया. साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को वोट न करने की अपील की.

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री ने किसानों की आय दुगुनी करने का वादा किया था, लेकिन कितने ही किसानों की आए दुगुनी हुई है. समय पर बारिश न होने व अत्याधिक बारिश से किसानों का नुकसान हुआ है. उसकी भरपाई नहीं की गई, लेकिन कुछ किसानों को लाभ हुआ होगा. जिन्होंने फसलें लगाई होंगी. महंगाई इतनी बढ़ गई है कि टमाटर का रेट कहां से कहां पहुंच गया है. बाबा मुख्यमंत्री विधानसभा में कह रहे थे कि टमाटर के रेट बढ़ने से हमारे किसान भाइयों को फायदा हुआ है.

अखिलेश यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 'अब आप किसान भाइयों और माता बहनों बताइए कि लालगंज व गुरुबख्गंज के कितने किसानों को फायदा हुआ. जब यहां टमाटर होगा तो कितना सस्ता बिकेगा ये, भी देखने वाला होगा. ये (बीजेपी) झूठ बोलते हैं, इनको बिल्कुल भी वोट मत देना'. सभा से जाते समय भी अखिलेश यादव ने मौजूद कार्यकर्ताओं व आम जनमानस से अपील की कि आगामी लोकसभा चुनावों में इन्हें बिल्कुल भी वोट मत दीजिएगा. इसके बाद उनका काफिला चित्रकूट के लिए रवाना हो गया.

यह भी पढे़: यूपी में करीब 20 दिन से अधिक रहेगी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, जानिए I.N.D.I.A. का प्लान

यह भी पढे़: बिलासपुर के भाखड़ा डैम पर 30 करोड़ की लागत से बनेगा देश का पहला ऑटोमेटिक गेट, जानिए कैसे होगा उपयोगी?

Last Updated :Aug 16, 2023, 8:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details