उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लोक सेवा आयोग के बाहर छात्रों का प्रदर्शन, अपर निजी सचिव भर्ती का विज्ञापन जारी करने की मांग

By

Published : Jun 28, 2022, 8:10 AM IST

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के बाहर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्रों ने सोमवार को प्रदर्शन किया. उन्होंने अपर निजी सचिव के पद पर भर्ती का विज्ञापन जारी करने की मांग की.

छात्रों का प्रदर्शन
छात्रों का प्रदर्शन

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के बाहर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्रों ने सोमवार को प्रदर्शन किया. इस दौरान छात्रों ने अपर निजी सचिव के पद पर भर्ती का विज्ञापन जारी करने की मांग की है. इन छात्रों का कहना है कि कई साल से पद खाली हैं. लेकिन, उसके बावजूद आयोग की तरफ से भर्ती का विज्ञापन जारी नहीं किया जा रहा है.

अपर निजी सचिव के भर्ती में शामिल होने के लिए योग्य अभ्यर्थियों का आज लोक सेवा आयोग के बाहर जमावड़ा लगा. इसके बाद ये अभ्यर्थी लोक सेवा आयोग के अंदर पहुंचे और अध्यक्ष व सचिव से मिलकर ज्ञापन सौंपने की मांग रखी. लेकिन, आयोग की तरफ से कोई जिम्मेदार अधिकारी इन अभ्यर्थियों से मिलने नहीं आया. उसके बाद इन अभ्यर्थियों ने आयोग के कार्यालय में मौजूद जिम्मेदार अधिकरी को अपनी मांगों वाला मांग पत्र सौंपा.

यह भी पढ़ें:बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह ने की घोषणा, 1.42 लाख सरकारी स्कूलों को मिलेंगे दो-दो टैबलेट

ज्ञापन देने वाले इन प्रतियोगी छात्रों का कहना है कि अलग-अलग विभागों से अपर निजी सचिव के पदों के लिए अधियाचन मिल चुका है. लेकिन, उसके बावजूद उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की तरफ से अपर निजी सचिव के पदों का विज्ञापन जारी नहीं किया गया है. इसको लेकर इन अभ्यर्थियों ने ज्ञापन देकर जल्द से जल्द विज्ञापन जारी करने की मांग की है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details