उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रेप का आरोपी गिरफ्तार, शौच गई युवती से किया था दुष्कर्म

By

Published : Jul 23, 2021, 1:28 AM IST

गोरखपुर जिले के चौरी-चौरा थाना क्षेत्र में 15 जुलाई को शौच के लिए गई युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था. घटना को अंजाम देने के बाद दुष्कर्म का आरोपी फरार चल रहा था. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया और आखिरकार गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार
दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

गोरखपुर:जिले में चौरी-चौरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीती 15 जुलाई को एक युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था. वहीं, पीड़ित परिवार ने गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगा कर पुलिस से शिकायत की थी. आरोप है कि पीड़िता घर का काम निपटाने के बाद गांव के बाहर शौच के लिए गई थी. घर से निकलने के दौरान गांव के ही एक युवक की नजर पीड़िता पर पड़ गई. पीड़िता का आरोप है कि ज्यों ही सुनसान इलाके में वह पहुंची, आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

घर पहुंची पीड़िता ने परिवार को आप बीती सुनाई, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई. फरार चल रहे आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया और आखिरकार गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं, ईटीवी भारत से टेलीफोन पर सीओ जगतराम कनौजिया ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी ने बीती 15 जुलाई की रात को घटना को अंजाम दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details