उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बमबाजी और फायरिंग का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 16, 2021, 6:09 PM IST

यूपी के प्रयागराज में वायरल हो रहे दो अलग-अलग वीडियो के मामले में पुलिस ने अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. पहले वीडियो में युवक हाथ में तमंचा लेकर हवा में फायरिंग कर रहा है तो वहीं दूसरे वीडियो में युवक सड़क पर बम छोड़ रहा है.

पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रयागराजः जनपद में दो वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक युवक हाथ में बम दिखाकर हाइवे पर बम फोड़ता दिख रहा है तो दूसरे युवक ने तमंचा लेकर उसे लोड किया और फायर कर दिया. सरेआम बमबाजी व फायरिंग के वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे दोनों वीडियो.

वीडियो पर पुलिस ने लिया संज्ञान
नवाबगंज थाना क्षेत्र में खालिद व फारूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. वीडियो में एक युवक हाथ में बम लेकर उसे हाइवे पर फेंककर फोड़ रहा है तो वहीं दूसरे वीडियो में युवक हाथ में तमंचा लेकर हवा में फायिरंग करता हुआ नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ेंः दो गुटों में खूनी संघर्ष में 6 लोग घायल, वीडियो वायरल

एसपी गंगापार का कहना है कि सड़क पर बमबाजी और फायरिंग करने वालों को गिरफ्तार कर लिया गया है.दोनों के ऊपर संगीन धाराओं में केस दर्ज जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details