उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विवाहिता को पड़ोसी भेज रहा था अश्लील मैसेज, विरोध करने पर घर में घुसकर की मारपीट

By

Published : Dec 21, 2022, 5:26 PM IST

प्रयागराज में एक महिला ने पड़ोसी युवक अब्दुल्लाह पर मोबाइल पर अश्लील मैसेज और घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया है. शिकायत के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

अश्लील मैसेज
अश्लील मैसेज

प्रयागराजः करेली थाना क्षेत्र (Kareli Police Station) में रहने वाली एक महिला ने पड़ोसी युवक और उसके दोस्तों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने का केस दर्ज करवाया है. मंगलावार को महिला ने पुलिस से शिकायत में तहरीर दी कि कुछ महीने पहले पड़ोसी युवक की मदद से अपने घर का सामान दूसरे घर में शिफ्ट करवाया था. इसी दौरान पड़ोसी युवक ने उसका मोबाइल नंबर लेकर उसे अश्लील मैसेज भेज रहा है.

महिला ने बताया कि अलग-अलग नंबरों से गंदे मैसेज आने से वह परेशान हो गई. जिसके बाद उसने पड़ोसी युवक अब्दुल्लाह से शिकायत की. महिला ने अब्दुल्लाह पर दूसरे को उसका मोबाइल नंबर देने का भी आरोप लगाया. महिला का आरोप है कि शिकायत के बाद अब्दुल्लाह अपने साथियों के साथ उसके घर में घुसकर मारपीट करने के साथ ही उसे धमकाया और उसका मोबाइल भी तोड़ दिया.

करेली थाने की पुलिस का कहना है कि इलाके में किराए के कमरे में अपनी बेटी के साथ रहने वाली महिला ने शिकायत की है. महिला ने पड़ोसी अब्दुल्लाह और उसके साथियों राजा, तारा, समीर और अशफाक के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- 80 साल के बुजुर्ग पिता को संपत्ति के लिए बेटे, बहू व पोते ने पीट-पीटकर मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details