उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

MLA विजय मिश्रा के भतीजे पर मुकदमा दर्ज, पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

By

Published : Mar 19, 2021, 1:08 PM IST

विधायक विजय मिश्रा के भतीजे ने दी धमकी.
विधायक विजय मिश्रा के भतीजे ने दी धमकी. ()

भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के भतीजे पप्पू मिश्रा पर फतेहपुर बिछुआ निवासी एक युवती और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है. पुलिस ने मुख्य आरोपी पप्पू मिश्रा समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. लेकिन, अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है. जिसके बाद पीड़िता ने न्याय न मिलने पर पूरे परिवार के साथ खुदकुशी करने की चेतावनी दी है.

प्रयागराज: भदोही की ज्ञानपुर सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के भतीजे पप्पू मिश्रा उसकी पत्नी और बेटे के खिलाफ फतेहपुर बिछुआ निवासी एक युवती और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है. युवती का आरोप है कि विजय मिश्रा का भतीजा पप्पू मिश्रा उसके परिवार को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर जान से मारने की धमकी दे रहा है. पीड़िता ने पप्पू मिश्रा के खिलाफ जार्जटाउन थाने में केस दर्ज कराया है. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी पप्पू मिश्रा समेत पत्नी वैशाली मिश्रा और बेटे ऋषभ मिश्रा के खिलाफ केस दर्ज लिया है, लेकिन अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है. जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस पर उचित कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए कहा कि, यदि उसे जल्द न्यान नहीं मिला तो वह अपने पूरे परिवार के साथ खुदकुशी कर लेगी.

पीड़िता ने लगाई मदद की गुहार.

MLA के भतीजे पप्पू मिश्रा ने जान से मारने की दी धमकी
पीड़िता के मुताबिक कि 15 मार्च की रात को वो अपनी मां के साथ घर पर थी. इस दौरान करीब 10.30 बजे पप्पू मिश्रा उसरे घर पहुंच गया और दरवाजा खटखटाने लगा. जब घर पर मौजूद मां-बेटी ने दरवाजा खोलने से मना कर दिया तो, पप्पू मिश्रा गाली-गलौज करने लगा और जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद पीड़िता ने जार्जटाउन थाने पर अपनी आपबीती बताकर आरोपी पप्पू मिश्रा के खिलाफ केस दर्ज कराया.

इसे भी पढ़ें-विजय मिश्रा के खिलाफ PDA की कार्रवाई, तोड़ा गया कॉम्प्लेक्स

विधायक के भतीजे के घर काम करता है पीड़िता का भाई

इंस्पेक्टर जार्जटाउन का कहना है कि पीड़िता का भाई विधायक के भतीजे के घर पर काम करता था. कुछ दिन पहले विधायक के भतीजे से रुपये के लेन-देन को लेकर पीड़िता के भाई का विवाद हुआ था. पप्पू मिश्रा पीड़िता का मकान भी हड़पना चाहता है और पीड़ित परिवार को घर छोड़कर पलायन करने के लिए विवश कर रहा है. इसी बीच पप्पू मिश्रा का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वो पीड़िता से दस लाख रुपये की मांग कर रहा है. रुपये का इंतजाम न होने पर उसने खुद का नाम पप्पू मिश्रा बताकर पीड़िता को धमकाया था. उसने कहा था कि अगर रुपये का इंतजाम नहीं हुआ तो सभी को बर्बाद कर देंगे. ऑडियो वायरल होने से कुछ ही दिन पहले अल्लापुर में पीड़िता ने पप्पू मिश्रा, उसकी पत्नी और बेटे के खिलाफ धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details