उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज में डबल मर्डर, ऐसे की गई मां-बेटी की निर्मम हत्या

By

Published : Sep 24, 2021, 9:15 AM IST

Updated : Sep 24, 2021, 12:57 PM IST

संगम नगरी प्रयागराज में डबल मर्डर का मामला सामने आया है. अज्ञात बदमाशों ने गुरुवार की रात मां-बेटी की निर्मम हत्या कर दी.

प्रयागराज में डबल मर्डर.
प्रयागराज में डबल मर्डर.

प्रयागराज: संगम नगरी में गुरुवार की रात डबल मर्डर से आस-पास के इलाकों में सनसनी फैल गई. मां और बेटी की अज्ञात बदमाशों ने निर्मम हत्या कर दी. मां और बेटी के सिर और गले में गम्भीर चोट के निशान हैं. जानकारी के मुताबिक घर का सामान भी बिखरा हुआ मिला. पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है. अपराधियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

प्रयागराज में डबल मर्डर.

प्रयागराज में डबल मर्डर की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात मां-बेटी की हत्‍या कर दी गई. वहीं एक वर्ष के मासूम को हत्‍यारों ने सही सलामत छोड़ दिया. हत्‍याकांड की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है. हालांकि अभी तक हत्‍यारों के बारे में कोई सुराग नहीं मिल सका है. पुलिस की माने तो दोनों के सिर और गले पर धारदार हथियार से हमला किया गया है.

जगदीशपुर मसनी गांव नवाबगंज थाना क्षेत्र में आता है. गांव के गोडवा बस्‍ती में गुरुवार की रात धारदार हथियार से गला काटकर दोनों की हत्या की गई. मृतक 35 वर्षीय अंजली सरोज पत्नी दिलीप कुमार सरोज व उसकी 12 वर्षीय पुत्री संजीवनी के गले और सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं. जानकारी के मुताबिक मां-बेटी गुरुवार की रात में घर के बरामदे में सो रही थीं, तभी बदमाशों ने हमला कर दिया.

मामले में गंगा पार एसपी अभिषेक कुमार अग्रवाल ने कहा कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद जांच शुरू कर दी है. हर एक बिंदु पर जांच कर रही है कि मां बेटी की हत्या किस वजह से हुई. यह हत्या लूट के इरादे से या जमीनी विवाद की वजह से या किसी और वजह से हो हुई है. इन सब बिंदुओं पर जांच की जा रही है. संदिग्ध लोगों से पूछताछ और मृतक के परिजनों से पूछताछ चल रही है.

इसे भी पढ़ें-मर्डर मिस्ट्री : रेप के करने के बाद युवती को 10वीं मंजिल से फेंका, आरोपी गिरफ्तार..

Last Updated :Sep 24, 2021, 12:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details