उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मल्टी लेवल पार्किंग में खड़ी कार में लगी आग

By

Published : Nov 22, 2020, 8:07 PM IST

यूपी के प्रयागराज में रविवार को मल्टी लेवल पार्किंग में खड़ी कार में आग लग गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. वहीं अभी तक कार के मालिक का कोई पता नहीं चल पाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मल्टी लेवल पार्किंग में खड़ी कार में लगी आग
मल्टी लेवल पार्किंग में खड़ी कार में लगी आग

प्रयागराज: सिविल लाइन सुभाष चौराहे के पास मल्टी लेवल पार्किंग में रविवार को खड़ी कार में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने कार को अपने आगोश में ले लिया. वहीं कार में लगी आग को देखकर लोगों में हड़कंप मच गया. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने फायर बिग्रेड को आग लगने की सूचना दी. सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कतों के बाद आग पर काबू पाया.

पार्किंग के पास खड़ी कार में लगी आग
बता दें सिविल लाइन सुभाष चौराहे के पास एक बड़ी मल्टी लेवल पार्किंग बनाई गई. इस पार्किंग में आसपास के दुकानदार और अन्य लोग अपनी गाड़ी खड़ी करते हैं. रविवार शाम को अचानक मल्टी लेवल पार्किंग के अंदर से धुआं दिखा. लोगों ने जाकर देखा तो पार्किंग के पास खड़ी एक कार में आग लग रही है. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया.

फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू
कार में बढ़ती आग को देख आसपास के दुकानदारों के हाथ-पांव फूलने लगे. लोगों ने आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी. फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया. स्थानीय लोगों ने बताया कि अगर फायर ब्रिगेड की टीम जरा भी लेट होती तो बड़ा हादसा होने का डर था.

कार मालिक की जुटाई जा रही जानकारी
स्थानीय लोगों के अनुसार जिस कार में आग लगी वह कार जलकर राख हो गई. वह कार किसकी है कहां से आई इसकी जानकारी जुटाई जा रही है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि मामला संदिग्ध लग रहा है. फिलहाल फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने बताया जिस कार में आग लगी थी. उस आग पर काबू पा लिया गया है. थोड़ी देर और हो जाती तो आग पूरे पार्किंग में भी फैल सकती थी. घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details