उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चोरी की गाड़ी लेकर भाग रहे बदमाश मुठभेड़ में घायल, दो फरार

By

Published : Feb 13, 2021, 5:41 AM IST

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में शुक्रवार रात कुछ बदमाश चोरी की कार लेकर भाग रहे थे. इनसे पुलिस की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया और दो फरार हो गए.

प्रयागराज में बदमाश मुठभेड़ में घायल
प्रयागराज में बदमाश मुठभेड़ में घायल

प्रयागराजःजिले के थाना करैली क्षेत्र में शुक्रवार की रात कुछ बदमाश चोरी की कार लेकर भाग रहे थे. इनसे पुलिस की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया. उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं, दो बदमाश मौके से फरार हो गए. घायल को पुलिस ने काल्विन अस्पताल में भर्ती कराया है.

प्रयागराज में बदमाश मुठभेड़ में घायल

ये था घटनाक्रम
एसपी सिटी दिनेश सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले कुशीनगर से श्रद्धालु बोलेरो से आए थे. उनकी बोलेरो कार 9 फरवरी की रात बेणीमाधव मंदिर के पास से चोरी हो गई. कंट्रोल रूप ने सभी थानेदारों को गाड़ी का नंबर नोट करा दिया था. उन्होंने ने बताया कि शुक्रवार की देर रात करैली एसओ बृजेश सिंह अपनी टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे. तभी असगरी चौराहे के पास चोरी की बोलेरो लेकर बदमाश गुजरे. पुलिस ने देखा की बिना नंबर प्लेट की गाड़ी से बदमाश जा रहे हैं. चोरी की गाड़ी देखकर उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन वह भाग निकले. गाड़ी से भागे बदमाशों की घेराबंदी के लिए बक्शीमोढ़ा में बैरियर लगा दिया गया. चारों तरफ से पुलिस को देखकर बोलेरो सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. इधर से करैली और क्राइम ब्रांच ने भी जवाब में गोली चलाई. प्रतापगढ़ साहिल उर्फ शहनवाज के पैर में गोली लग गई. इस दौरान उसके दो अन्य साथी मौके से फरार हो गए.

प्रयागराज में बदमाश मुठभेड़ में घायल

24 मुकदमे दर्ज हैं
पुलिस ने बताया कि पकड़े गए साहिल के खिलाफ 24 मुकदमे दर्ज हैं. वह विभिन्न थानों से 14 मुकदमों में वांछित था. उस पर गैंगस्टर भी लगा है. घायल को पुलिस ने काल्विन अस्पताल में भर्ती कराया है. पकड़े गए आरोपी के पास से असलहा और चोरी की गाड़ी बरामद हुई है. देर रात तक मौके से फरार हुए बदमाशों की तलाश में पुलिस छापेमारी करती रही. पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी क्राइम ब्रांच के इंट्रोगेशन रूम की जाली काटकर पिछले साल भाग गया था. धूमनगंज से भी वह पुलिस कस्टडी से फरार हो चुका है.

प्रयागराज में बदमाश मुठभेड़ में घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details