उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज में मंदिर के पुजारी का हाथ-पैर बंधा शव बरामद

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 2, 2023, 12:44 PM IST

प्रयागराज (Prayagraj) में मंदिर के पुजारी का हाथ-पैर बंधा शव बरामद होने से हड़कंप मच गया. प्रयागराज पुलिस (Prayagraj Police) ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

प्रयागराजःप्रयागराज (Prayagraj) में संदिग्ध अवस्था में मंदिर के पुजारी की मौत हो गई. पुजारी का हाथ पैर बंधा शव स्कूल परिसर में बरामद हुआ है. प्रयागराज पुलिस (Prayagraj Police) ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुजारी की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है. पुजारी बिहार का रहने वाला था. पुलिस ने परिजनों को इसकी सूचना दे दी है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

जांच में जुटी पुलिस.

प्रयागराज नवाबगंज थाना क्षेत्र के अनापुर गांव में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक मंदिर के पुजारी का शव विद्यालय परिसर में मिला. शव के हाथ और पैर बंध हुए थे. जब विद्यालय के लोग पहुंचे तो शव देखकर उनके होश उड़ गये. आनन फ़ानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. इस घटना से हड़कंप मचा हुआ है.

पुलिस को पूछताछ में पता चला कि मनींद्र मनी त्रिपाठी नाम का पुजारी इसी गांव में स्थित मंदिर में कई वर्षों से पूजन पाठ का काम करते थे. वह बिहार के रहने वाले थे. आशंका जताई जा रही है कि किसी ने हत्या कर उनका शव स्कूल परिसर में फेंक दिया. ग्रामीणों को जब इसकी जानकारी लगी तो पुलिस को सूचना दी गई.मौके पर पहुंची पुलिस के साथ डॉग स्क्वॉयड ने जांच की. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही पूरे मामले की खुलासा किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः गुड्डू बमबाज की तरह बमबाजी करने वाला शातिर बदमाश गिरफ्तार

ये भी पढ़ेंः प्रयागराज में अतीक के बेटे असद का मददगार दोस्त गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details