उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इलाहाबाद हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस हुए कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Apr 10, 2021, 7:09 PM IST

प्रयागराज में इलाहाबाद हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश गोविंद माथुर भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. चीफ जस्टिस की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया है. हालांकि पिछले दिनों ही चीफ जस्टिस ने कोरोना वैक्सीन भी लगवायी थी. मोती लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. एसपी सिंह ने बताया कि चीफ जस्टिस की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है.

इलाहाबाद हाईकोर्ट
इलाहाबाद हाईकोर्ट

प्रयागराज :इलाहाबाद हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस गोविंद माथुर कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद होम आइसोलेशन में हैं. जस्टिस गोविंद माथुर के साथ ही इलाहाबाद हाई कोर्ट के जस्टिस मनोज मिश्रा भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.चीफ जस्टिस को होम आइसोलेशन में रखा गया है.शुक्रवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी जिसके बाद डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें फिलहाल होम आइसोलेशन में ही रखा गया है.

चीफ जस्टिस के अलावा इलाहाबाद हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति मनोज मिश्रा भी संक्रमित मिले हैं. इसके बाद इलाहबाद हाईकोर्ट के अधिवक्ताओं ने मुख्य न्यायाधीश के जल्द स्वस्थ होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना भी की है.

यह भी पढ़ें :बढ़ा कोरोना संकट, सीएम ने प्रयागराज पहुंच की व्यवस्थाओं की समीक्षा, खुलेगा नया कोविड अस्पताल


13 तारीख को रिटायर होने वाले हैं चीफ जस्टिस
चीफ जस्टिस गोविंद माथुर ने इसी महीने एसआरएन कोरोना की वैक्सीन भी लगवायी थी लेकिन उसके बावजूद किसी संक्रमित के संपर्क में आने की वजह से उन्हें भी कोरोना ने अपना शिकार बना लिया है. बहरहाल उनकी सेहत ठीक है.

डॉक्टरों की लाह पर वो होम आइसोलेशन में हैं. बता दें कि इसी महीने की 13 तारीख को चीफ जस्टिस रिटायर होने वाले हैं. 13 तारीख उनके कार्यकाल के आखिरी दिन होगा. कोरोना संक्रमित होने की वजह से वो अपने कार्यकाल के अंतिम दिन हाई कोर्ट भी नहीं जा सकेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details