उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

असलहे के साथ फोटो वायरल करने वालों में 13 पर केस दर्ज, 6 गिरफ्तार

By

Published : Jun 22, 2021, 10:04 PM IST

प्रयागराज में असलहों के साथ फोटो वायरल होने के बाद, पुलिस ने असलहों का प्रदर्शन करने वाले 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया है. पुरामुफ्ती थाने की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है, बाकि 7 अन्य लोगों की तलाश कर रही है. पुलिस के अनुसार वायरल तस्वीर में दिख रहे युवकों में प्रयागराज के साथ ही कौशाम्बी जिले के भी कुछ रहने वाले हैं.

असलहे के साथ युवकों प्रदर्शन
असलहे के साथ युवकों प्रदर्शन

प्रयागराज :जिले के पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र में कई युवकों की हथियार के साथ तस्वीरें वायरल हुईं थीं. जानकारी के बाद पुलिस वायरल तस्वीरों के आधार पर उनकी तलाश करने में जुट गयी है. बहरहाल, पुलिस ने तस्वीरों के आधार पर 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इसके साथ ही पुलिस इस मामले में जिन दूसरे लोगों की तस्वीरें वायरल हुईं हैं, उनका पता लगाकर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. आप को बता दें, पकड़े गए सभी 6 आरोपी पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के असरौली अहमदपुर के रहने वाले हैं. पुलिस के अनुसार इनका नाम शाह खालिद, शेखू, सोनू, मो. शादान, मो. शाद और मो. सऊद को पुलिस ने पकड़ा है.

असलहे के साथ युवकों का प्रदर्शन

पुलिस लगातार कर रही कार्रवाई
पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि इस तरह से असलहों का प्रदर्शन कर, भय फैलाने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है. ऐसे लोगों को गिरफ्तार करने के साथ ही, उनके असलहों के लाइसेंस को निरस्त करवाने की कार्रवाई भी की जा रही है.

आपको बता दें कि प्रयागराज में इससे पहले नवाबगंज थाना क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें पाकिस्तानी संगीत के बीच कुछ युवक फायरिंग कर रहे थे. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी असलहों के लाइसेन्स निरस्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी है.



असलहे के साथ युवकों प्रदर्शन


हालांकि तमाम कार्रवाई के बावजूद प्रयागराज में असलहों के प्रदर्शन पर पुलिस रोक नहीं लगा पा रही है. आए दिन इस तरह से वैध और अवैध असलहों के साथ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.


ABOUT THE AUTHOR

...view details