उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

टोंटी चोर कहने पर आज भी लोग अखिलेश यादव का नाम लेते हैंः मंत्री गोपाल नंदी

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 20, 2023, 8:42 PM IST

प्रयागराज में नवरात्र में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी (Nand Gopal Gupta Nandi in Prayagraj) ने कन्याओं को नमन कर उन्हें उपहार भेंट किया. इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर (Minister Gopal Nandi targeted Akhilesh Yadav) हमला बोलते हुए कहा कि आज भी टोंटी चोर कहने पर लोग अखिलेश यादव का नाम ही ध्यान में लाते हैं.

Etv Bharat
कैबिनेट मंत्री ने कन्याओं को दिया उपहार

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने मीडिया को दी जानकारी

प्रयागराज:नवरात्र में सभी लोग जगत जननी जगदंबा की पूजा पाठ उपासना करते हैं. लोग मंदिर में जाकर पूजा पाठ, जप, तप, हवन करके नवदुर्गा को प्रसन्न कर उनका आशीर्वाद प्राप्त करना चाहते हैं. वहीं, यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने मलिन बस्ती में जाकर कन्याओं को नमन कर उनकी उपासना की और उन्हें उपहार भेंट किया. इस दौरान कैबिनेट मंत्री नंदी ने कहा कि मलिन बस्तियों में रहने वाले परिवार के बच्चों के जीवन को सुधारने के लिए जो भी लोग कार्य करते हैं, उनकी सराहना करनी चाहिए. क्योंकि यहां रहने वालों की मदद करके जो आत्म शांति मिलती है, वह किसी और कार्य से नहीं मिलती है.

इसे भी पढ़े-मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी बोले- खेल की प्रतिभाओं को एक मंच दिलाने के लिए टीएसएच जैसे मॉडल हर शहर में हों

मंत्री नंदी ने किया अखिलेश पर हमला:मलिन बस्ती में कन्याओं को उपहार देने के बाद मीडिया से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मतलबी लोगों का गठबंधन हुआ है, जो ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगा, उनमें फूट पड़ना शुरू हो गया है. मध्य प्रदेश में टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस और सपा में तलवार खिंच गयी है. जिससे साफ लग रहा है कि आने वाले दिनों में जल्द ही आपसी निजी और पारिवारिक फायदे के लिए किया गया गठबंधन टूटकर बिखर जाएगा. उन्होंने कहा कि आज भी टोंटी चोर कहने पर लोग अखिलेश यादव का नाम ही ध्यान में लाते हैं. इसी के साथ कैबिनेट मंत्री नंदी ने अखिलेश को जनता द्वारा दुत्कारा हुआ नेता बताया है. उनका कहना है कि माइनस-माइनस मिलकर जैसे जीरो से आगे नहीं बढ़ सकते हैं, उसी तरह से जनता के द्वारा नकारे जा चुके सभी राजनीतिक दलों ने गठबंधन बनाया है, जो जल्द ही टूटकर बिखरने वाला है.

यह भी पढे़-झाड़ू लगाकर मंत्री नंदी बोले- दवा व्यापारी से मारपीट के मामले में न्याय जरूर होगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details