उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Umesh Pal murder: पीड़ित परिवार को बसपा प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इंसाफ दिलाने का भरोसा

By

Published : Feb 27, 2023, 3:49 PM IST

Updated : Feb 27, 2023, 6:06 PM IST

प्रयागराज में हमले में मारे गए उमेश पाल के परिजनों से मिलने बसपा के प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे. उन्होंने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिया.

Etv bharat
Etv bharat

प्रयागराजःप्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड मामले में सोमवार को बसपा के प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल संगम नगरी प्रयागराज पहुंचे. वह यहां पर धूमनगंज के सलेम सराय इलाके में उमेश पाल के आवास पर पहुंचे. यहां पर उन्होंने मृतक के परिवार वालों से मिलकर उन्हें इंसाफ दिलाने का भरोसा दिया. इसके साथ ही पीड़ित परिवार को सांत्वना दी. इसके साथ ही विश्वनाथ पाल ने कहा कि बसपा पीड़ित परिवार के साथ है.

बसपा प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल ने ये कहा.

बसपा के प्रदेश अध्यक्ष के साथ पार्टी के अन्य नेताओं ने दिवंगत उमेश पाल के घर जाकर शोक संवेदना व्यक्त की. इसके साथ ही बसपा के प्रदेश अध्यक्ष ने साफ कहाकि बसपा किसी भी माफिया का साथ नहीं देती है.अगर इस मामले में शाइस्ता परवीन की संलिप्तता मिलती है तो बसपा तत्काल उन्हें पार्टी से बाहर निकाल देगी. कहा कि हालांकि बसपा में सिर्फ अतीक अहमद की पत्नी शामिल हुई हैं और वह अपराधी नहीं थी. इस मामले में शाइस्ता की भूमिका सामने आती है तो उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा.

बसपा और पाल समाज मृतक के परिवार के साथ
बसपा के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रयागराज में पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें इंसाफ दिलाने का भरोसा दिलाया.इसके साथ ही उन्होंने कहाकि बहन मायावती ने मृतक परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने के साथ ही भरोसा दिया है कि पूरी पार्टी उमेश पाल के परिवार के साथ है.यही नहीं प्रदेश भर के पाल समाज के लोग भी इस परिवार के साथ हैं.यहीं नहीं प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी आरोप लगाया कि वर्तमान समय में प्रदेश भर में पाल समाज और अन्य बेगुनाह युवकों की हत्या की जा रही है. वहीं, इस घटना के बाद मृतक उमेश पाल की पत्नी ने कहाकि उन्हें सिर्फ भाजपा सरकार और सीएम योगी आदित्यनाथ पर भरोसा है.

ये भी पढ़ेंः UP Budget 2023 : विधानसभा सदन की कार्यवाही जारी, किसानों की समस्याओं का उठा मुद्दा

Last Updated : Feb 27, 2023, 6:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details