उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा की नइया के खिवैया यहां बने निषाद...पढ़िए पूरी खबर

By

Published : Nov 1, 2021, 5:52 PM IST

आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर भाजपा की ओर से हर वर्ग को लुभाने का प्रयास किया जा रहा है. इसी कड़ी में प्रयागराज में निषादों को आकर्षित करने के लिए नौका रैली का आयोजन किया गया. इसमें 50 से अधिक नाविकों ने भाग लिया.

भाजपा ने प्रयागराज में आयोजित की नौकायन रैली.
भाजपा ने प्रयागराज में आयोजित की नौकायन रैली.

प्रयागराजः यूपी में भाजपा ने निषादों को आकर्षित करने के लिए प्रयागराज से शुरुआत की है. सोमवार को भाजपा की ओर से यहां नौकायन रैली का आयोजन किया गया. कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह और राज्यसभा सांसद पीयूष टंडन ने इस रैली को हरी झंडी दिखाई. यमुना घाट से शुरू होकर यह रैली बलुआ घाट तक पहुंची. यमुना के किनारे बसे लोगों को सरकारी योजनाओं के लाभ की जानकारी दी गई.

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिले इसलिए वह यहां आए हैं. भाजपा विधायकों के सपा में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि चुनावी माहौल चल रहा है. सबकी अपनी ढफली और सबका अपना राग है. भाजपा में व्यक्ति विशेष नहीं बल्कि संगठन चुनाव लड़ता है. इसी की बदौलत केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार है.

भाजपा ने प्रयागराज में आयोजित की नौकायन रैली.

ये भी पढ़ेंः सचिन पायलट बोले, यूपी में अपराध छिपाया जा रहा, पुलिस का इकबाल खत्म हो गया...



उन्होंने कहा कि यमुना घाट के किनारे बसे निषाद भाइयों को सरकारी योजनाओं का लाभ ज्यादा से ज्यादा मिले इसलिए जागरूक किया है. 50 से अधिक निषाद भाइयों ने नौकायन रैली में भाग लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details