उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने जिम्मेदार राजनेता का निभाया दायित्व: नन्दी

By

Published : Jun 7, 2021, 10:29 PM IST

प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री एवं प्रयागराज शहर दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र से विधायक नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव द्वारा कोरोना वैक्सीन लगवाने पर उनकी प्रशंसा की है. वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर कटाक्ष किया है.

नन्दी
नन्दी

प्रयागराज: सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के कोरोना वैक्सीन लगवाने पर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री एवं प्रयागराज शहर दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र से विधायक नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने मुलायम सिंह यादव की प्रशंसा की है. इसके साथ ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी पर कटाक्ष किया है.

मंत्री नंदी का अखिलेश पर निशाना

मंत्री नन्दी ने समाजवादी पार्टी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव जी ने एक जिम्मेदार राजनेता का दायित्व निभाया है. उन्हें देश के विज्ञान और वैज्ञानिकों पर विश्वास है. राजनैतिक मतभेद से ऊपर उठते हुए उन्होंने देश का जागरूक नागरिक होने का फर्ज निभाया है. आशा है अब अखिलेश यादव जी वैक्सीन पर दिए गए मूर्खतापूर्ण और गैर जिम्मेदाराना बयान पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगेंगे.

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी का रीट्वीट

इसे भी पढे़ं-शर्मनाक: नवजात बच्ची का शव लेकर घूमता रहा आवारा कुत्ता, लोग बनाते रहे वीडियो

मंत्री नन्दी ने कहा कि अखिलेश यादव जी द्वारा पूर्व में दिए गए बयान की मानें तो आज समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव जी ने 'भाजपा' की वैक्सीन लगवा ली. अब वो भाजपा का प्रचार कर रहे हैं या अपने पुत्र द्वारा फैलाए गए भ्रम को तोड़ रहे हैं. ये आप तय कर लीजिए. हां, वैक्सीन जरूर लगवाइए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details