उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शराब की दुकान पर हुआ विवाद, युवक को दबंगों ने मारी गोली

By

Published : Dec 9, 2021, 10:20 PM IST

प्रतापगढ़ जिले के कंधई थाना क्षेत्र के कापा गांव के पास शराब की दुकान पर विवाद हो गया. इसे लेकर एक युवक को दबंगों ने गोली मार दी. गोली युवक के पेट में लगी. आसपास के लोगों ने बाइक से युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. यहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए उसे प्रयागराज रेफर कर दिया है.

शराब की दुकान पर शराब पीने के बाद विवाद में युवक को दबंगों ने मारी गोली
शराब की दुकान पर शराब पीने के बाद विवाद में युवक को दबंगों ने मारी गोली

प्रतापगढ़ :जिले के कंधई थाना क्षेत्र के कापा गांव के पास शराब पार्टी चल रही थी. इसी दौरान एक युवक को दबंगों ने गोली मारकर घायल कर दिया. गोली युवक के पेट में लगी. आसपास के लोगों ने मोटरसाइकिल से उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे गंभीर हालत में प्रयागराज रेफर कर दिया. पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है.

यह भी पढ़ें :जमीनी विवाद में युवक की हत्या, मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी

प्रतापगढ़ जिले की कंधई थाना क्षेत्र के कापा गांव के पास शराब की दुकान पर शराब पीने के बाद विवाद हो गया. इसे लेकर एक युवक को दबंगों ने गोली मार दी. गोली युवक के पेट में लगी. आसपास के लोगों ने बाइक से मेडिकल कॉलेज में उसे भर्ती कराया. यहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए उसे प्रयागराज रेफर कर दिया.

वहीं, पूरे मामले की छानबीन में जुटी पुलिस ने कहा कि स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है. अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि किन कारणों से युवक को गोली मारी गई. युवक के पेट में गोली लगी है. उसे इलाज के लिए प्रयागराज डॉक्टरों ने रेफर किया है. उसकी हालत स्थिर है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details