उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छेड़खानी का विरोध करने पर अज्ञात बदमाशों ने दो को मारी गोली

By

Published : Sep 10, 2021, 4:29 PM IST

बदमाशों ने मारी गोली.

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले की रानीगंज थाना अंतर्गत कॉलेज के सामने छेड़खानी का विरोध करना संचालक और दुकानदार को भारी पड़ गया. अज्ञात बदमाशों ने कॉलेज के संचालक और दुकानदार को मारी गोली दी. बताया जाता है कि दुकानदार की हालत खराब है.

प्रतापगढ़ः जिले में कॉलेज के सामने छेड़खानी का विरोध करने पर कॉलेज संचालक और एक दुकानदार को बदमाशों ने गोली मार दी. एक को गंभीर हालत में प्रयागराज रेफर किया. बताया जाता है कि 6 से अधिक बाइक सवार असलहों से लैश दबंगों ने घटना को अंजाम दिया है.

प्रतापगढ़ के रानीगंज बाजार में लखनऊ वाराणसी हाइवे पर स्थित सिराजुद्दीन मेमोरिय कॉलेज के सामने खड़े कॉलेज के प्रन्धक सलीम, संचालक फारूक और पड़ोसी दुकानदार मुख्तार को लक्ष्य कर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. दिनदहाड़े हुई इस गोलीबारी में कॉलेज संचालक के हाथ में गोली लगी तो वहीं दुकानदार मुख्तार की बांह और कंधे के पीछे दो गोलियां लगीं. हालांकि स्कूल प्रबंधक सलीम बालबाल बच गए. तीन बाइकों से आए सशस्त्र आधा दर्जन से अधिक दबंगो ने घटना को अंजाम दिया और आराम से भाग गए.

बदमाशों ने मारी गोली.

वारदात के बाद मौके पर बाजार वासियों की भारी भीड़ जमा हो गई, आनन-फानन में दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जहां कॉलेज संचालक खतरे से बाहर बताए जा रहा हैं तो वहीं दुकानदार की गम्भीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने प्रयागराज रेफर कर दिया. घटना थाने से महज एक किमी की दूरी पर हुई, सूचना पाकर इलाकाई और सीओ रानीगंज भी मौके पर पहुंच गए.

इसे भी पढ़ें- प्रतापगढ़: जेल भेजा गया 1 लाख का इनामी शराब माफिया सुधाकर सिंह

एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि दो लोगों को गोली लगी है. गत सप्ताह कॉलेज की छात्राओं के साथ छेड़खानी कर रहे युवकों को कॉलेज संचालक ने फटकार लगाई थी. जिसके चलते घटना को अंजाम दिया गया.

बता दें जिले में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हैं. आराधियों में पुलिस का कोई खौफ नहीं है. इसके चलते लगातार दिनदहाड़े बेखौफ अपराधी पुलिस को चुनौती दे रहे हैं और पुलिस बैकफुट पर नजर आ रही है. जिले में बढ़ते अपराध के पीछे कहीं न कहीं पुलिसिंग में राजनीतिक हस्तक्षेप का प्रभाव नजर आता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details