उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़: चाचा ने भतीजे की गोली मारकर की हत्या, गिरफ्तार

By

Published : Jul 26, 2020, 2:11 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

यूपी के प्रतापगढ़ में जमीनी विवाद में चाचा ने अपने सगे भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्यारोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है. सीओ सिटी अभय पांडेय ने बताया कि आरोपी बीएसएफ का रिटायर्ड जवान है. इसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

Breaking News

प्रतापगढ़: जनपद प्रतापगढ़ में जमीनी विवाद के दौरान चाचा ने अपने सगे भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना में गोली लगने से मृतक का छोटा भाई भी जख्मी हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रतापगढ़ में अंतू थाना क्षेत्र स्थित भजन गांव निवासी संजय कुमार कुछ ही दिन पहले मुम्बई से अपने घर आया था. शनिवार की रात उसके और चाचा रामखेलावन में जमीन को लेकर कहासुनी हो गई. घटना के वक्त मौजूद लोगों ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच हुए विवाद में चाचा ने लाइसेंसी असलहा निकाल कर संजय को गोली मार दी. गोली संजय के सीने में जा लगी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

इस दौरान उसका छोटे भाई मनोज भी गोली लगने से घायल हो गया. उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस के साथ सीओ अभय सिंह भी मौके पर पहुंचे. इस दौरान आरोपी चाचा को ग्रामीणों ने पकड़ लिया था. पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया.

सीओ सिटी अभय पांडेय ने बताया कि आरोपी बीएसएफ का रिटायर्ड जवान है. इसे गिरफ्तार कर लिया गया है. घायल भाई की हालत ठीक है, उसके हाथ में चोट लगी है. घटना के बाद गांव में तनाव जैसी स्थिति देखते हुए पुलिस तैनात कर दी गई है. कोरोना महामारी के दौर में भी जनपद प्रतापगढ़ में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं. जनपद में होने वाली ज्यादातर घटनाएं जमीनी विवाद से ही जुड़ी हैं. ऐसे में इन विवादों का निस्तारण समय पर न होने से गांवों में विवाद भी बढ़े हैं.

Last Updated :Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details