उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छात्रों का मोबाइल चोरी करने के आरोप में 2 गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

By

Published : Mar 22, 2022, 6:25 PM IST

प्रतापगढ़ की नगर कोतवाली के सिटी चौकी अंतर्गत पीबी कॉलेज में परीक्षा केंद्र के बाहर छात्र-छात्राओं का मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

etv bharat
छात्रों का मोबाइल चोरी करने के आरोप में 2 गिरफ्तार

प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ की नगर कोतवाली के सिटी चौकी अंतर्गत पीबी कॉलेज में परीक्षा केंद्र के बाहर छात्र-छात्राओं का मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. प्रतापगढ़ पुलिस टीम ने मोबाइल चोरी की वारदात पर अंकुश लगाने के लिए गहनता से जांच की तो दो आरोपियों को लगभग 10 लाख के मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया.

पुलिस के अनुसार मांधाता कोतवाली क्षेत्र के पुरैनी गांव का रहने वाला अनिल सिंह, नगर कोतवाली इलाके के विक्रमपुर गांव का रहने वाला विजय प्रताप सिंह एक माह के भीतर 32 मोबाइल फोनों की चोरी की है जिसकी अनुमानित कीमत लगभग दस लाख बताई गई है. आरोपी चोरी की बाइक से वारदात को अंजाम देते थे.

इसे भी पढ़ेंःअम्बेडकर नगर: अंतर्जनपदीय मोबाइल चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, 51 मोबाइल फोन बरामद

यह दोनों आरोपी महाविद्यालय केंद्र के भीतर विभिन्न पाठ्यक्रम की परीक्षा देने गए छात्र-छात्राओं की बाइक अथवा स्कूटी की डिग्गी को तोड़कर मोबाइल फोन की चोरी कर रहे थे. सप्ताह भर पहले सिटी कस्बे में स्थित पीबीपीजी महाविद्यालय परिसर में एक साथ कई छात्रों की बाइक की डिग्गी से लगभग 15 मोबाइल फोन गायब हुए थे.

इसी मामले की शिकायत के बाद नगर कोतवाली पुलिस टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज की मदद लेकर चिह्नित आरोपियों की तलाश कर रही थी. मोबाइल फोन चोरी करने वाले गैंग में शामिल तीसरे आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. मंगलवार को पुलिस लाइन परिसर में एसपी सतपाल अंतिल ने मोबाइल चोर गैंग के दोनों आरोपियों को मीडिया से रू-ब-रू कराते हुए घटना का खुलासा किया एसपी ने नगर कोतवाली पुलिस टीम के अगुआ गिरिधर दुबे और उनकी टीम को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details