उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गिट्टी से भरी तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, चाचा की मौत, दो भतीजियां घायल

By

Published : Apr 24, 2023, 4:14 PM IST

प्रतापगढ़ जिले में ट्रेलर और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई है, जबकि दो किशोरियां घायल हो गईं.

पट्टी थाना क्षेत्र
पट्टी थाना क्षेत्र

प्रतापगढ़ः पट्टी थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह एक ट्रेलर और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई है, जबकि दो किशोरियां घायल हो गईं. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए पट्टी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है, जहां दोनों का इलाज जारी है. फिलहाल एक की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं, पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, पट्टी थाना क्षेत्र के गौहानी निवासी अशोक कुमार वर्मा अपनी दो भतीजियों को लेकर चंद्रोदय स्कूल छोड़ने जा रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रही गिट्टी से भरी ट्रेलर ने ढकवा मोड़ सेंट जेवियर स्कूल के पास बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार अशोक कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि घटना में कीर्ति और विभा गंभीर रूप से घायल हो गई हैं.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में कीर्ति और विभा को एंबुलेंस से प्राथमिक उपचार के लिए पट्टी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से भेजवाया, जहां पर एक की हालत नाजुक बनी हुई है. घटनास्थल से पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है. घटना सुबह लगभग सुबह 7:30 बजे हुई. मौत की खबर सुनकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

घटना को लेकर स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी विकास ने बताया कि गिट्टी से भरी एक ट्रेलर तेज रफ्तार से आ रही थी. इसी दौरान रोड पर गोवंशों को बचाने के चक्कर में ट्रेलर अनियंत्रित हो गया. अनियंत्रत ट्रेलर से बाइक की टक्कर हो गई. हादसे में अशोक कुमार की मौत हो गई और उनकी दोनों भतीजियां घायल हो गईं.

पढ़ेंः अयोध्या में बस और ट्रक में टक्कर से 4 लोगों की मौत, 20 लोगों की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details