उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राजा भैया ने 'जनसेवा संकल्प यात्रा' से किया चुनावी शंखनाद, गठबंधन को लेकर कही ये बड़ी बात

By

Published : Aug 31, 2021, 4:15 PM IST

राजा भैया ने 'जनसेवा संकल्प यात्रा' से किया चुनावी शंखनाद

प्रतापगढ़ की कुंडा विधानसभा से विधायक रघुराज प्रताप उर्फ राजा भैया ने जनसेवा संकल्प यात्रा की शुरुआत प्रतापगढ़ से कर दी है. राजा भैया ने मंगलवार सुबह लगभग 10 बजे अपने बेती महल से इस यात्रा का शुभारम्भ किया. जनसेवा संकल्प यात्रा की अगुवाई जनसता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा भैया खुद ही कर रहे हैं.

प्रतापगढ़: जिले के कुंडा विधानसभा के विधायक रघुराज प्रताप उर्फ राजा भैया ने जनसेवा संकल्प यात्रा की शुरुआत प्रतापगढ़ से किया है. जनसेवा संकल्प यात्रा का की अगुवाई जनसता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कुंडा विधायक रघुराज प्रताप उर्फ राजा भैया खुद ही कर रहे हैं. राजा भैया ने सुबह लगभग 10 बजे अपने बेती महल से इस यात्रा का शुभारम्भ किया.

राजा भैया की पार्टी जनसता दल लोकतान्त्रिक ने जनसेवा संकल्प यात्रा की शुरुआत प्रतापगढ़ से कर दी है. जनसेवा संकल्प यात्रा की अगुवाई जनसता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कुंडा विधायक रघुराज प्रताप उर्फ राजा भैया खुद ही कर रहे हैं. राजा भैया ने अपने बेती महल से इस यात्रा का शुभारम्भ किया है. वहीं राजा भैया के समर्थक और कार्यकर्ता जगह-जगह उनको फूल माला पहना कर भव्य स्वागत भी कर रहे हैं. राजा भैया की जनसंकल्प यात्रा में हजारों की संख्या में उनको समर्थकों का काफिला भी देखने को मिला है.

राजा भैया ने 'जनसेवा संकल्प यात्रा' से किया चुनावी शंखनाद

आज ही अयोध्या पहुंचेंगे राजा भैया
वहीं प्रतापगढ़ से राजा भैया सुलतानपुर जिले के लिए रवाना हो गए हैं. सुलतानपुर होते हुए आज ही राजा भैया अयोध्या पहुंचेंगे. जहां रामलला और हनुमान गढ़ी के दर्शन पूजन कर प्रदेश व्यापी जनसेवा संकल्प यात्रा के लिए अपने पार्टी को मजबूत बनाने के लिए जनता से आशीर्वाद मागेंगे. वहीं राजा भैया की इस यात्रा से सियासी पारा गर्म हो गया है. सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है. राजा भैया की इस यात्रा से किसको नफ़ा या नुकसान होने वाला है. यह अब देखने वाली बात होगी.

कुंडा विधायक रघुराज प्रताप उर्फ राजा भैया ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पार्टी के गठन के बाद लखनऊ में आपार जनसमर्थन मिला था, लेकिन कोविड के चलते पार्टी की जनसेवा संकल्प यात्रा को रोक दिया गया था. अब पार्टी के नीतियों और सिद्धांतों को लेकर यह यात्रा हम पूरे प्रदेश में निकाल रहे हैं. रामलला के दर्शन के बाद यह यात्रा पूरे प्रदेश के सभी जिले में होती रहेगी.

इसे भी पढ़ें-जो तालिबान का समर्थन करते हैं वो राष्ट्र विरोधी हैं, लेकिन हमारे पास नेतृत्व है: गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा

वहीं राजा भैया ने कहा कि हमारे यात्रा निकलने से किसको फायदा या नुकसान होगा ये नहीं पता, लेकिन हम किसी के समीकरण बनाने और बिगाड़ने को लेकर जनसेवा यात्रा लेकर नहीं निकले हैं. प्रतापगढ़ में जन्मी यह जनसता दल है, इसका जितना ही विस्तार होगा जिले के लिए गर्व की बात होगी. वहीं अयोध्या इस बार राजनीति का केन्द्र बनता जा रहा है. बसपा के बाद राजा भैया की पार्टी भी प्रभु श्री राम का आशीर्वाद लेकर सियासी संखनाद कराने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details