उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एक ही परिवार के चार लोगों शव देख दहल उठा पूरा इलाका, पति-पत्नी समेत 2 मासूमों की हुई थी मौत

By

Published : May 28, 2023, 8:06 PM IST

शनिवार को प्रतापगढ़ सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई थी. रविवार को शव घर पहुंचने पर परिजनों में कोहराम मच गया.

शनिवा
शनिवा

प्रतापगढ़: जनपद के उदयपुर थाना क्षेत्र एक गांव में दो मासूम समेत चार लोगों की शनिवार को एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी. रविवार को एक साथ चार अर्थियां उठने पर लोगों की आंखे नम हो गई.

उदयपुर थाना के महावलपुर गांव निवासी लल्लन सिंह का बेटा मनोज सिंह शनिवार की सुबह अपनी पत्नी सीमा और अपने 2 मासूम बच्चों के साथ बाइक से ससुराल जा रहे थे. जैसे ही उनकी बाइक पट्टी थाना के जामताली बधवा बाजार पहुंची. इसी दौरान पृथ्वीगंज बाजार के पास भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में मनोज के साथ उसकी पत्नी सीमा की मौत हो गई. साथ ही दोनों मासूम बच्चों उर (5) और बेटी सपना (8) की भी सड़क हादसे में मौत हो गई.

रविवार की शाम पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चारों मृतकों का शव घर पहुंचा. चार लोगों का शव एक साथ पहुंचने पर परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक मनोज का भाई नीरज कर्नाटक से घर पहुंचा. जबकि उनकी बहन बिट्टू चण्डीगढ़ से घर पहुंची. भाई और बहन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. परिजन उनके शव को अंतिम संस्कार के लिए सई नदी के तट पर ले गए. अतिम संस्कार के समय परिजनों के साथ ग्रामीणो की भारी भीड़ के अलावा उदयपुर एसओ निकेत भारद्वाज भी फोर्स के साथ मौजूद रहे. चार सदस्यों की आकस्मिक मौत की जानकारी मिलने पर क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधान मंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने भी गहरा दुख जताया है. विधायक आराधना मिश्रा मोना ने घटना को अत्यन्त दुखद ठहराते हुए मृतकों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है.


यह भी पढे़ें-Road Accident: महराजगंज और अलीगढ़ में हुआ भीषण सड़क हादसा, दो भाइयों समेत 4 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details