उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Pratapgarh Crime : 8 बदमाशाें पर पुलिस ने लगाया गैंगस्टर, कुंडा और कौशाम्बी में लूटा था ट्रक

By

Published : Jan 24, 2023, 12:32 PM IST

प्रतापगढ़ में लूट की वारदाताें में शामिल बदमाशाें पर पुलिस ने शिकंजा कसा है. कुंडा और कौशाम्बी में ट्रक लूट करने वाले गिराेह के बदमाशाें पर गैंगस्टर में कार्रवाई की गई है.

प्रतापगढ़
प्रतापगढ़

प्रतापगढ़:कुंडा व कौशाम्बी से ट्रक लूट करने वाले प्रयागराज के 8 बदमाशों पर पुलिस ने गैंगस्टर लगा दिया है. बदमाशाें ने पिछले साल ट्रक लूट की 3 घटनाओं काे अंजाम दिया था. ये लूट जुलाई और सितंबर महीने में की गई थी. पुलिस ने अक्टूबर 2022 में इसका पर्दाफाश कर बदमाशों काे पकड़ लिया था. इनके पास से 2 ट्रक और कागजात बरामद किए गए थे.

नवाबगंज थाना क्षेत्र के लेहदरी पुल से बदमाशाें ने एक ट्रक काे लूट लिया था. आरोपियों ने ट्रक के ड्राइवर को कुंडा के मझिलगांव तिरंगा ढाबा के पास बांधकर छोड़ दिया था. मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था. इसके बाद प्रयागराज से ट्रक भी बरामद कर लिया था. अक्टूबर 2022 में कुंडा कोतवाली पुलिस काे लूट में शामिल बदमाशाें के बारे में अहम जानकारी मिली.

इसके बाद पुलिस ने चौंसा गैस गोदाम के पास घेराबंदी कर ट्रक लूटने वाले गिरोह के 8 बदमाशाें काे पकड़ लिया. उनके पास से लूट के 2 ट्रक और कौशाम्बी से लूटे गए एक और ट्रक के कागजात बरामद हुए थे. पुलिस ने सभी आराेपियाें काे काेर्ट में पेश किया था. यहां से उन्हें जेल भेज दिया गया था.

इनमें से एक बदमाश जेल से छूट गया है. लूट की अन्य वारदाताें के खुलासे के लिए पुलिस फिर से उसकी तलाश कर रही है. वहीं पुलिस ने गिरोहबंद होकर काम करने वाले मो.जावेद, शेबू, मो.आतिफ, मो.शहबाज, अली असगर निवासी अकबरपुर दिलावनपुर नवाबगंज प्रयागराज व मो.नदीम, अबूऐस, अभिषेक यादव निवासी पुराना फाफामऊ प्रयागराज के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की है. मामले को लेकर कुंडा के सीओ अजीत सिंह ने बताया कि सभी आरोपियों पर गैंगस्टर के तहत मुकदमा दर्ज किया है. नवाबगंज पुलिस इसकी जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :चाकू से गोदकर दारोगा की मां की हत्या, जानें वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details