उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आधी रात में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक बदमाश गिरफ्तार तो दूसरा फरार

By

Published : Aug 5, 2021, 10:38 AM IST

प्रतापगढ़ की रानीगंज थाना के बूढ़ा बूढ़ौरा मोड़ के पास बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में कई राउंड फायरिंग भी हुई. जिसमें एक बदमाश घायल हुआ है, जबकि एक मौका पाकर फरार हो गया. घायल का इलाज जिला मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़
पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़

प्रतापगढ़: जिले के रानीगंज थाना के बुढौरा मोड़ के पास मुखबिर की सूचना पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. बदमाशों और पुलिस के बीच कई राउंड फायरिंग हुई. इस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया. जिसका इलाज जिला मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. पुलिस के अनुसार ये बदमाश कुछ दिन पहले दो सगे भाइयों को गोली मारकर घायल कर दिया था. इस वारदात के बाद कई महीनों तक यह बदमाश फरार चल रहे थे. मुखबिर की खास सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो बदमाश भागने लगे, जिसमें पुलिस और बदमाशों के बीच गोलीबारी शुरु हो गई. इस गोलाबारी में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जबकि उसका एक साथी फरार हो गया.

पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़

बताया जा रहा है कि आरोपी अतहर 25 जुलाई को रानीगंज थाने के अंतर्गत सनौरा में दो लोगों को गोली मारने के मामले में कई महीनों से वांछित चल रहा था, जिसकी तलाश में पुलिस लगातार जुटी हुई थी. वहीं, बृहस्पतिवार की आधी रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर दी. इसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. देर रात हुई इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी. जिसके बाद घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

वहीं, एडिशनल एसपी सुरेंद्र द्विवेदी ने बताया कि इनके और भी साथी हैं, जिनकी तलाश की जा रही है. जबकि इस मामले ने पहले भी आरोपी पकड़े जा चुके हैं. पुलिस की कई टीमें लगाई गई थीं. सूचना मिली थी कि बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देकर जिले से फरार होने की फिराक में थे, उसके बाद पुलिस ने घेरा बंदी की तो ये भागने लगे. जिसमें पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका साथी आरोपी रात में मौका देखकर भागने में कामयाब रहा.




ABOUT THE AUTHOR

...view details