उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़ में वांछित अभियुक्त गिरफ्तार, अवैध तमंचा और कारतूस बरामद

By

Published : Dec 26, 2022, 8:53 PM IST

प्रतापगढ़ में गैंगस्टर एक्ट का वांछित अभियुक्त को पुलिस ने अवैध तमंचा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

प्रतापगढ़:गैंगस्टर एक्ट का वांछित अभियुक्त को प्रतापगढ़ के रानीगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अभियुक्त पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था. पुलिस ने अभियुक्त के पास से अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किया है. कोर्ट में पेश करने के बाद अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, प्रतापगढ़ में थाना रानीगंज पुलिस ने 25 हजार रुपये के गैंगस्टर को पुलिस ने अवैध तमंचा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. हाल ही में प्रतापगढ़ एसपी ने सख्त निर्देश दिया है कि अपराध करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए और उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाए. जिसके बाद प्रतापगढ़ की सभी थाना पुलिस सतर्क हो गई है और अपने थाना क्षेत्रों पर चेकिंग कर गैंगस्टर के आरोपियों के खिलाफ दबिश देकर उन्हें गिरफ्तार कर रही है. इसी कड़ी में सोमवार को रानीगंज पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली कि शिवगढ़ ब्लॉक की तरफ जाने वाली तिराहा के पास गैंगस्टर के मामले में वांछित अभियुक्त हलीम अली खड़ा है. वह कही भागने की फिराक में है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़ा. पुलिस ने अभियुक्त के पास से अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी हलीम अली रानीगंज थाना क्षेत्र के भगवतपुर का रहने वाला है.

वहीं, रानीगंज सीओ विनय सहनीय पुलिस ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से अभियुक्त हलीम अली के बारे में सूचना प्राप्त हुई थी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर वांछित चल रहे अभियुक्त को धगदबोचा. पुलिस ने अभियुक्त को शिवगढ़ ब्लॉक जाने वाले तिराहा के पास से गिरफ्तार किया है. उसके पास से अवैध तमंचा व कारतूस भी बरामद हुआ है. पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है. गैंगस्टर के आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगातार पुलिस दबिश दे रही है.

यह भी पढ़ें:प्रतापगढ़ में युवक की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details