उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Pratapgarh Medical College में चल रहा रिश्वतखोरी का खेल, परिजन ने नर्स पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप

By

Published : Mar 6, 2023, 6:53 AM IST

Updated : Mar 6, 2023, 8:30 AM IST

प्रतापगढ़ मेडिकल कॉलेज में एक शख्स ने नर्स पर रिश्वतखोरी का आरोप लगाया है. उसने बताया कि उसका बेटा दो दिन से मेडिकल कॉलेज में भर्ती था. निडिल निकालने को लेकर उससे रिश्वत मांगी गई.

Pratapgarh Medical College
Pratapgarh Medical College

पीड़ित ने लगााया नर्स पर रिश्वत का आरोप

प्रतापगढ़: अक्सर अपने कारनामों को लेकर चर्चा में बने रहे वाला जनपद का मेडिकल कॉलेज एक फिर सुर्खियों में आ गया है. यहां मेडिकल कॉलेज के मेडिकल वार्ड की एक नर्स पर रिश्वतखोरी के आरोप लगे हैं. मरीज के परिजन ने नर्स पर निडिल निकालने को लेकर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है.

दरअसल, जनपद के लोहंगपुर बिहारगंज के रहने वाले राकेश कुमार शुक्ला का बेटा दो दिनों से मेडिकल कॉलेज में भर्ती था. उन्होंने बताया कि उनके लड़के की तबीयत खराब थी. वह दो दिन से भर्ती था. उसे आराम नहीं हुआ. जब वह घर जाने लगा तो उससे कहा गया कि पहले 250 रुपये दीजिए, तब निडिल निकालेंगे और एक सुई (इंजेक्शन) लगाएंगे.

राकेश कुमार शुक्ला ने बताया कि उनके पास पैसा नहीं था. उन्होंने बताया कि वे मजदूर हैं. उनका आरोप कि उन्हें धमकी दी गई कि जो करना है कर लेना. ये सभी आरोप उन्होंने मेडिकल वार्ड की नर्स पर लगाए हैं. उन्होंने कहा कि बेटे के पेट में दर्द था. वह दो दिन से भर्ती था. उन्होंने बताया कि उनके बेटे की फाइल भी नर्स ने नहीं दी. पीड़ित ने मामले की शिकायत सीएमओ जीएम शुक्ला से की है.

इस संबंध में मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य ने बताया कि फिलहाल अभी पीड़ित या परिजनों द्वारा कोई शिकायत नहीं मिली है. यदि ऐसी कोई शिकायत मिलेगी तो निश्चित ही ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि रविवार को मेडिकल कॉलेज में एक मरीज की ऑपरेशन के दौरान मौत हो गई थी. इसके बाद डॉक्टर ने उसे प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया था. परिजनों ने डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाए थे.

यह भी पढ़ें:Top Ten Government Hospital:देश के टॉप टेन सरकारी अस्पतालों की सूची में यूपी के नौ अस्पताल शामिल

Last Updated : Mar 6, 2023, 8:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details