उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हॉरर किलिंग: मां ही निकली बेटी की कातिल, पुलिस ने किया खुलासा

By

Published : May 3, 2020, 8:28 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है. यहां एक युवती के परिजनों ने ही उसकी हत्या कर दी. जांच में जुटी पुलिस ने किया खुलासा.

प्रतापगढ़ में हॉरर किलिंग
प्रतापगढ़ में हॉरर किलिंग

प्रतापगढ़: जिले में हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है. यहां कलयुगी मां ने अपनी बेटी की हत्या कर दी. मां ने 22 वर्षीय शालिनी पाल का मुंह और नाक दबाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस हत्या में शामिल पिता, चाचा और भाई को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मां अभी पुलिस की पकड़ से दूर है.

प्रतापगढ़ में हॉरर किलिंग

पढ़ें पूरा मामला

जिले के पट्टी कोतवाली के उड़ैयाडीह बाजार के पास जजनीपुर में सुबह-सुबह सड़क के पास ही खेत में एक 22 वर्षीय छात्रा का शव पड़ा मिला. चंद मिनटों मे ये खबर आग की तरह फैल गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा की शिनाख्त रामप्रसाद पाल की 22 वर्षीय बेटी शालिनी पाल के रूप में की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

परिजनों ने पहले पुलिस को बताया कि युवती शाम को शौच को निकली थी, बाद में पुलिस को दी गई तहरीर में परजनों ने पड़ोस के गांव के सूरज मिश्र और रजनीश पांडेय पर घटना का आरोप लगाया. जिसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू किया. जांच में पहले तो पिता रामप्रसाद, चाचा रामआसरे और भाई विवेक से अलग-अलग पूछताछ शुरू हुई. पहले तो ये लोग पुलिस को गलत जानकारी देते रहे, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो सच सामने आया.

इन्होंने पुलिस को बताया कि लड़की अपने भाई के मोबाइल से पड़ोस के गांव में रहने वाले सूरज से अक्सर बातें करती थी. कई बार मना किया गया, लेकिन वह नहीं मानी. परिजनों का कहना है कि इससे समाज में उनकी लगातार बदनामी हो रही थी. उन्होंने बताया कि घटना वाले दिन भी मृतिका सूरज बात कर रही थी. परिजनों ने बताया कि लड़की की मां आशा पाल ने विरोध किया तो शालिनी मां पर बिफर पड़ी. जिसके थोड़ी ही देर बाद सूरज भी शालिनी से मिलने घर के सामने तक आ गया, इसको लेकर शालिनी की मां ने उसे धक्का देकर गिरा दिया और कपड़े से उसका मुंह और नाक दबा दी, जिससे उसकी मौत हो गई. हत्या के बाद परिजनों ने शव को सूरज के ही खेत की मेड पर फेंक दिया.

बता दें कि 2 तारीख को यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर इस घटना की न्यायिक जांच की मांग की तब आनन-फानन में शाम को इसका खुलासा हुआ.

Last Updated :Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details