उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़: करंट की चपेट में आने से मां-बेटे की मौत

By

Published : Mar 20, 2021, 2:07 PM IST

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में विद्युत करंट की चपेट में आ जाने से गांव के चार घायल हो गए. इनमें से दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं दो लोगों का इलाज चल रहा है. मृतक मां-बेटे थे.

करंट की चपेट में आने से मां-बेटे की मौत
करंट की चपेट में आने से मां-बेटे की मौत

प्रतापगढ़: जिले के जेठवारा थाना अंतर्गत डांड़ी ठाकुर दीन तिवारी का पुरवा गांव में विद्युत विभाग की लापरवाही से दो लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में मां बेटे करंट की चपेट में आ गए, जिससे दोनों की मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानिए पूरा मामला

सुबह करीब तीन बजे थाना क्षेत्र जेठवारा के ग्राम डांड़ी खास ठाकुर दीन तिवारी का पुरवा में बिजली का 11 हजार बोल्ट का तार टूटकर ट्रांसफामर्र पर गिर गया, जिसके बाद कई घरों के अन्दर बिजली तेज हो जाने से गांव के ही चार लोग घायल हो गये थे, जिनमें से लखपति देवी पत्नी श्रीपाल यादव उम्र करीब 65 वर्ष की घर पर ही मृत्यु हो गई थी. बाकी तीन लोगों को उपचार हेतु जिला अस्पताल प्रतापगढ़ ले जाया गया था, जहां पर इलाज के दौरान जगतबहादुर यादव पुत्र श्रीपाल यादव उम्र करीब 40 वर्ष की भी मृत्यु हो गई है. शेष दो लोग सुमन यादव पत्नी जगतबहादुर यादव, उम्र करीब 35 वर्ष और राजेश तिवारी पुत्र लालजी तिवारी, उम्र करीब 20 वर्ष का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. उनकी स्थिति सामान्य है. मौके पर स्थानीय पुलिस बल मौजूद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details