उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़ में मामूली विवाद में युवक को मारी गोली, आरोपी ने किया सरेंडर

By

Published : Feb 6, 2021, 8:16 PM IST

प्रतापगढ़ में मामूली विवाद में पड़ोसी युवक ने सब्जी विक्रेता को गोली मार दी. जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि हालत गंभीर होने की वजह से उसे प्रयागराज रेफर कर दिया गया.

मामूली विवाद में युवक को मारी गोली, आरोपी ने किया सरेंडर
मामूली विवाद में युवक को मारी गोली, आरोपी ने किया सरेंडर

प्रतापगढ़ः मामूली विवाद उस वक्त बड़ी घटना में तब्दील हो गयी, जब एक शख्स ने सब्जी विक्रेता को गोली मार दी. जख्मी व्यापारी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गाय. जहां से उसे प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया गया है. सब्जी विक्रेता के गर्दन पर गोली लगी है. इस दौरान गोली मारने वाले आरोपी युवक ने अपने को कोतवाली पहुंचकर सरेंडर कर दिया. ये पूरा मामला कोतवाली इलाके के बेगमवार्ड का है. घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. दोनों के बीच पुराना विवाद बताया जा रहा है.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

ये था पूरा मामला

शनिवार को दोपहर करीब 2 बजे थाना कोतवाली नगर पुलिस को गोली चलने की जानकारी मिली थी. कोतवाली के बेगमवार्ड में अजीत नगर का रहने वाला मोहम्मद अरशद पुत्र मोहम्मद अली को वहीं के अमजद नाम के शख्स ने गोली मार दी. जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे प्रयागराज रेफर कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा बरामद कर लिया है. घटना के बाद पुलिस का कहना है कि इन दोनों के बीच पुरानी रंजिश थी. कुछ समय पहले भी दोनों के बीच में गोली चल चुकी है.

घायल सब्जी विक्रेता

ABOUT THE AUTHOR

...view details