उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मोबाइल की दुकान से लूटा लाखों का माल, आरोपी फरार

By

Published : Apr 10, 2022, 1:47 PM IST

प्रतापगढ़ के कुंडा क्षेत्र में मोबाइल की दुकान से तीन लाख की लूट हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. बदमाश दुकान से मोबाइल, एलईडी और लैपटॉप लूट ले गए.

लैपटॉप और एलईडी लूट
लैपटॉप और एलईडी लूट

प्रतापगढ़:जनपद में चोरों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं. कुंडा क्षेत्र में मोबाइल की दुकान में चोरों ने धावा बोल दिया. दुकान से करीब तीन लाख रुपये का माल बदमाशों ने साफ कर दिया. बदमाशों ने दुकानदार के पिता को रस्सी से बांधकर वारदात को अंजाम दिया. दुकान बाघराय थाना क्षेत्र के बिहार बाजार में स्थित है.

बाघराय थाना क्षेत्र के बिहार बाज़ार में मोबाइल की शॉप से 3 लाख रुपये की लूट हो गई. बदमाश दुकान से मोबाइल फ़ोन, लैपटॉप और एलईडी ले गए. पीड़ित ने बताया कि साल भर में उनकी दुकान में यह दोबारा लूट हुई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई. बिहार बाजार में पेट्रोल पंप के सामने पवन मोबाइल शॉप के नाम से दुकान है.

बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने कहा- सत्ताधारी पार्टी अपने प्रभाव और मशीनरी का कर रही दुरुपयोग

पीड़ित ने बताया कि शनिवार रात करीब 12:30 बजे पांच नकाबपोश बदमाश आए थे. दुकान के बाहर सो रहे उनके पिता को रस्सी से बांधकर गड्ढे में डाल दिया. उसके बाद पिता से दुकान की चाभी लेकर शटर खोल लिया. बदमाश तीन लाख के मोबाइल, लैपटॉप और एलईडी ले गए. यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना की सूचना पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची. वहीं, शोर सुनकर पेट्रोल पंप कर्मचारी भी घटनास्थल पर इकठ्ठे हो गए, लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गए. बाघराय थाना एसओ ने बताया कि मामले में फरार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details