उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़ में चार युवक गंगा में डूबे, दो को बचाया

By

Published : Mar 3, 2023, 3:45 PM IST

प्रतापगढ़ में चार युवक गंगा में डूब गए. इनमें से दो युवकों को बचा लिया गया. वहीं, दो युवक अभी भी लापता हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

Etv bharat
Etv bharat

प्रतापगढ़ः जनपद में सालाना उर्स में शामिल होने आए हरदोई के 4 युवक गंगा में डूब गए. ये सभी युवक गंगा में नहाने गए थे. इसी दौरान हादसा हो गया. घाट पर मौजूद लोगों ने हल्ला मचाया तो स्थानीय गोताखोर मदद के लिए उतरे. गोताखोरों ने दो युवकों को बचा लिया है जबकि दो लापता युवकों की तलाश की जा रही है.

दो लापता युवकों की तलाश हो रही.
दरअसल, पूरी घटना हथिगवां थाना इलाके के शाहपुर की है. यहां के सालाना उर्स में भाग लेने के लिए हरदोई के रफीक, तसलीम, तौफीक और अकील आए थे. शुक्रवार दोपहर में चारों दोस्त गंगा नहाने गए थे. इस दौरान अचानक चारों गंगा में डूब गए. गोताखोरों ने रफीक और सलीम को बचा लिया गया जबकि तौफीक और अकील की तलाश जारी है.


घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा. वहीं, एसडीआरएफ की टीम भी प्रयागराज से घाट पर पहुंचकर सर्च अभियान में जुट गई.


घटना को लेकर ग्राम प्रधान रफीक ने बताया कि वह शाहपुर में बाबा कि मजार पर आयोजित उर्स मे शामिल होने आये थे. ये सभी बनरहिया बंजारन का पुरवा थाना कोतवाली देहात जनपद हरदोई के रहने वाले थे. वहीं हथिगवां के थाना प्रभारी संतोष सिंह ने बताया कि सभी के परिजनों को सूचना दे दी गयी है और डूबे युवकों कि तलाश के लिए रेस्क्यू जारी है. फिलहाल युवकों के डूबने से हड़कंप मचा हुआ है.एसडीआरएफ की टीम युवकों की तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ेंः Umesh Pal murder case : हत्याकांड में शामिल 6 शूटराें का सुराग नहीं, हमलावराें की तलाश में लगी 10 टीमें

ABOUT THE AUTHOR

...view details