उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीन विवाद में बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या, मचा हड़कंप

By

Published : May 29, 2022, 5:25 PM IST

etv bharat
बुजुर्ग की हत्या

प्रतापगढ़ जिले की थाना क्षेत्र ग्राम पंचायत भवानीपुर के बलियापुर गांव में जमीन के विवाद में बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

प्रतापगढ़ : जनपद के थाना क्षेत्र ग्राम पंचायत भवानीपुर के बलियापुर गांव में जमीनी विवाद में बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

प्रतापगढ़ के अंतू थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भवानीपुर के बहेलियापुर गांव में निवासी बृजलाल वर्मा और राम सजीवन वर्मा के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. बृजलाल ने एसडीएम को प्रार्थना पत्र देकर विवादित जमीन की नाप जोख व सीमांकन की मांग की थी. इसी के चलते क्षेत्रीय लेखपाल और अन्य राजस्व कर्मी बहेलियापुर पहुंचकर जमीन की नाप जोख कर रहे थे. तभी दोनों पक्षों में विवाद हो गया.

यह भी पढ़ें-पांच जून को मगहर आएंगे राष्ट्रपति, सीएम योगी ने लिया तैयारियों का जायजा

बताया जाता है कि विवाद इतना बढ़ा कि राम सजीवन के पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर बृजलाल की हत्या कर दी जबकि जैसे-तैसे राजस्व कर्मी मौके से जान बचाकर भाग निकले. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. आनन-फानन मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच जारी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details