उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Deputy CM Brajesh Pathak: नैनी जेल में मिले चाकू को लेकर बोले डिप्टी सीएम, सपा सरकार ने जेलों को बनाया था चारागाह

By

Published : Apr 3, 2023, 3:33 PM IST

यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Deputy CM Brajesh Pathak) प्रतापगढ़ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने नैनी जेल में मिले चाकुओं को लेकर कहा कि हमारी प्रतिबद्धता है कि उत्तर प्रदेश में कानून के राज को और मजबूत करेंगे.

Deputy CM Brajesh Pathak
Deputy CM Brajesh Pathak

जानकारी देते हुए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक सोमवार को जनपद प्रतापगढ़ के दौरे पर पहुंचे. जहां डिप्टी सीएम का जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. साथ ही नैनी जेल में मिले चाकुओं को लेकर कहा कि हमारी प्रतिबद्धता है कि उत्तर प्रदेश में कानून के राज को और मजबूत करेंगे. जिन जेलों को सपा सरकार ने चारागाह बना के रखा था, गुंडे माफिया पलते थे. आज एक-एक जेल की संघन तलाशी चलाकर अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का काम बीजेपी सरकार कर रही है.

दरअसल, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक मेडिकल कॉलेज के भवन का लोकार्पण समेत अन्य विकास कार्यों की समीक्षा करने के लिए प्रतापगढ़ पहुंचे. इस दौरान ब्रजेश पाठक ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 'आज प्रतापगढ़ में सभी विभागों के साथ ही कानून व्यवस्था की समीक्षा की जाएगी. इसके साथ ही मेडिकल कॉलेज में नई बिल्डिंग का उद्घाटन भी किया गया है.

ब्रजेश पाठक ने कहा कि प्रतापगढ़ के चहुमुखी विकास के लिए हम लोग काम कर रहे हैं. प्रतापगढ़ पूरे प्रदेश में सर्वश्रेष्ठ जनपद के रूप में स्थापित हो, इसके लिए बिंदुवार एक-एक विभाग की समीक्षा करेंगे. साथ ही स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे. इसके अलावा डिप्टी सीएम ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए नैनी जेल में मिले चाकुओं को लेकर कहा कि हमारी प्रतिबद्धता है कि उत्तर प्रदेश में कानून के राज को और मजबूत करेंगे. इस दौरान डिप्टी सीएम ने मांधाता में कस्तूरबा गांधी विद्यालय का भी निरीक्षण किया.

यह भी पढ़ें-नेशनल हाईवे जाम करना पड़ा ग्रामीणों को भारी, 32 लोगों के खिलाफ मुकदमा

ABOUT THE AUTHOR

...view details