उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़: बाजार जा रही महिला सिपाही से लुटेरों ने छीना दो मोबाइल, फरार

By

Published : Oct 14, 2020, 7:58 PM IST

जनपद में महिला सिपाही से सरेआम हुई छिनैती से इलाके में हड़कम्प मच गया. सब्जी खरीदने सादे ड्रेस में बाजार जा रही महिला सिपाही से लुटेरों ने दो मोबाइल छीन लिया और फरार हो गया.

etv bharat
बाजार जा रही महिला सिपाही से लुटेरों ने छीना मोबाइल.

प्रतापगढ़: जनपद में पुलिस भी अब सुरक्षित नहीं रही, तो आम आदमी की बात ही क्या की जाए. पुलिस लाइन के बगल यूपी 112 में तैनात महिला सिपाही से आज सरेशाम हुई छिनैती से इलाके में हड़कम्प मच गया. महिला सिपाही सब्जी खरीदने सादे ड्रेस में बाजार जा रही थी. इसी दौरान पीछे की तरफ से स्प्लेंडर बाइक से आए अज्ञात तीन बदमाशों ने तमंचा सटा कर महिला सिपाही से दो मोबाइल छीन लिया. डरी सहमी सिपाही ने पुलिस को तहरीर दी.

दरअसल, मामला नगर कोतवाली इलाके की सिविल लाइंस चौकी से चंद कदम की दूरी का है. जहां पर बीती शाम महिला सिपाही सादे कपड़ों में घरेलू सामान लेने बाज़ार जा रही थी. इसी दौरान पीछे से आये बाइक सवार बदमाशों ने महिला सिपाही को तमंचा सटाकर दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया. लूट की सूचना मिलते ही सीओ सिटी की अगुवाई में भारी पुलिस और पीआरवी की टीमें खोज में लगा दी गईं. पुलिस की टीमें रात भर दबिश देती रही. इस दौरान लगभग दो दर्जन युवकों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ करती रही. हालांकि अभी तक लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में नही आये हैं. इस बाबत पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि लगातार पेट्रोलिंग की जा रही है. साथ ही वर्षों से वांछित बदमाशों को पकड़ा जा रहा है.

अब बड़ा सवाल ये है कि जब अपराधी लुटेरे पुलिस को भी निशाना बना रहे हैं. आखिर किस तरह की पेट्रोलिंग हो रही है और कितनी सक्रिय है पुलिस, जो अपराधियों पर लगाम लगाने में नाकाम नजर आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details