उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Apr 28, 2020, 7:03 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

यूपी के प्रतापगढ़ के आसपुर देवसरा इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस ने व्यापारियों से रंगदारी मांगने वाले 25 हजार के इनामी अपराधी रंजय सिंह को गिरफ्तार किया हैं. वहीं उसके दो साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए.

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार.
पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार.

प्रतापगढ़: जिले के आसपुर देवसरा इलाके में व्यापारियों से रंगदारी मांगने वाले अपराधी रंजय सिंह को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. मुखबिर को सूचना पर 25 हजार के इनामी अपराधी रंजय सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं. उसके पास से तमंचा और जिन्दा कारतूस बरामद हुई है. वहीं दो आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार भी हो गए.

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार.

जिले के आसपुर देवसरा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. व्यापारियों से रंगदारी मांगने वाला लूट और तमाम आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाला शातिर अपराधी रंजय सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसके दो साथी मौके से फरार हो गए हैं. पीछा कर रही पुलिस पर बाइक सवार तीन बदमाश फायर कर रहे थे, पुलिस ने जवाबी फायरिंग की. इस दौरान 25 हजार का इनामी रंजय बाइक से गिर गया, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया. बाकी दो बदमाश फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें-प्रतापगढ़: लॉकडाउन में मिड-डे-मील की लूट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

पुलिस का कहना है कि रंजय सिंह से कई घटनाओं का खुलासा भी होगा और इसके साथ आपराधिक वारदात को अंजाम दे रहे बदमाशों तक पुलिस पहुंचने में कामयाब होगी.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details